मुंबई इंडियंस से चेन्नई सुपर किंग्स में जाने के बाद काफी...अंबाती रायडू ने दिया बड़ा बयान

IPL 2023: Qualifier 1 - Gujarat Titans v Chennai Super Kings
IPL 2023: Qualifier 1 - Gujarat Titans v Chennai Super Kings

पूर्व क्रिकेटर अंबाती रायडू ने आईपीएल में मुंबई इंडियंस (MI) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के साथ अपने सफर को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने मुंबई इंडियंस के साथ अपनी जर्नी को काफी खास बताया है लेकिन साथ ही में ये भी कहा है कि चेन्नई सुपर किंग्स टीम में जाना उनके लिए और भी स्पेशल रहा।

अंबाती रायडू की अगर बात करें तो आईपीएल में कई सालों तक वो मुंबई इंडियंस के लिए खेले और उसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स के लिए भी कई सीजन तक टीम का हिस्सा रहे। उन्होंने सीएसके के लिए जबरदस्त प्रदर्शन किया और पिछला सीजन खेलने के बाद संन्यास ले लिया।

अंबाती रायडू ने MI और CSK की तरफ से खेलने को लेकर दी प्रतिक्रिया

द रनवीर शो पर बातचीत के दौरान अंबाती रायडू से उनके करियर के हाईलाइट के बारे में पूछा गया। इसके जवाब में उन्होंने कहा कि अलग-अलग बैटिंग पोजिशन और कंडीशंस में खेलना उनके लिए काफी बड़ी सफलता रही। रायडू ने कहा,

मैं टीम के माहौल में काफी फ्लेक्सिबल रहता था और उस खिलाड़ी के तौर पर मैं खुद को याद रखुंगा। मैंने ओपन भी किया, मिडिल ऑर्डर में भी बैटिंग की और लोअर मिडिल ऑर्डर में भी बल्लेबाजी की। इस चीज पर मुझे काफी गर्व है, कि मैंने टीम के लिए योगदान दिया और पूरे करियर के दौरान मुझे इस पर काफी गर्व रहेगा।
मैंने आठ साल तक मुंबई इंडियंस के लिए खेला और उनके साथ ही अपने आईपीएल करियर का आगाज किया था। ये काफी अच्छा सफर रहा था और हमने तीन आईपीएल और दो चैंपियंस लीग की ट्रॉफी जीती थी। हमारा प्रदर्शन काफी अच्छा रहा था। सीएसके में जाना और भी स्पेशल था लेकिन मुझे काफी अजीब लग रहा था, क्योंकि मैं अब दूसरी टीम की जर्सी में था। मैं ब्लू की बजाय येलो जर्सी में था और मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेल रहा था। वो मुझसे दो विकेट दूर ही प्रैक्टिस कर रहे थे। उस वक्त मेरे दिमाग में मुंबई इंडियंस की पूरी याद घूमने लगी। मैं याद करने लगा कि हम क्या किया करते थे। हालांकि उसके बाद मैं सीएसके के माहौल में ढल गया।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता