Create

वीडियो: मोहम्मद शमी की अंग्रेजी सुनकर एंकर साइमन डूल ने की मज़ाकिया टिप्पणी 

Enter caption
विनय प्रताप

भारतीय टीम ने ओवल में खेले गए तीसरे एकदिवसीय मैच में सात विकेट से न्यूजीलैंड को हरा दिया। शानदार प्रदर्शन करते हुए भारतीय टीम ने पांच वनडे सीरीज में मेजबान न्‍यूजीलैंड पर 3-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। सीरीज में अब तक हुए तीनों मैच भारतीय टीम ने एकतरफा अंदाज में जीते। वनडे में तीसरे नंबर की रैंकिंग वाली न्‍यूजीलैंड टीम हर क्षेत्र में कमतर साबित हुई है। अपने प्रदर्शन से भारतीय टीम ने हर किसी का दिल तो जीता ही, साथ ही एक मजेदार वाकया भी अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान हुआ।

दरअसल, मैच के बाद आयोजित समारोह के दौरान एंकर साइमन डूल ने मैन ऑफ द मैच चुने गए भारतीय गेंदबाज मोहम्मद शमी से न्यूजीलैंड की पिच पर गेंदबाजी को लेकर उनके अनुभवों के बारे में पूछा। शमी ने अपने खास अंदाज और टूटी-फूटी अंग्रेजी में सवालों का जवाब दिया। शमी के इस जवाब को सुनकर एंकर साइमन डूल ने मज़ाकिया अंदाज़ में कहा ''योर इंग्लिश बहुत अच्छा''। अब सोशल मीडिया पर साइमन और शमी का यह वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है।

बता दें कि पहले भी कई खिलाड़ियों का उनकी टूटी फूटी अंग्रेज़ी को लेकर मज़ाक बनता रहा है। अधिकांश पाकिस्तानी खिलाड़ियों को अक्सर इस समस्या से दो चार होते देखा गया है।

आपको बता दें कि सोमवार के मैच में भारतीय टीम ने न्‍यूजीलैंड टीम को 243 रन पर ढेर कर दिया और फिर जीत के लिए जरूरी 244 रन का लक्ष्‍य 43 ओवर में तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया। अंबाती रायुडू 40 और दिनेश कार्तिक 38 रन बनाकर नाबाद रहे। इससे पहले न्‍यूजीलैंड के कप्‍तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया, लेकिन मार्टिन गप्टिल-कॉलिन मुनरो की सलामी जोड़ी टीम को सधी हुई शुरुआत प्रदान नहीं कर सकी। इस तरह न्‍यूजीलैंड के विकेट गिरते रहे और पूरी टीम 49 ओवर में 243 रन पर ढेर हो गई थी।

Get Cricket News In Hindi Here.


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...