Create

आंद्रे रसेल ने नाइट राइडर्स से खेलते हुए लगातार छह छक्के लगाए, देखिए वीडियो 

आंद्रे रसेल ने लगातार छह छक्के लगाए
आंद्रे रसेल ने लगातार छह छक्के लगाए
Ankit

वेस्टइंडीज के आंद्रे रसेल (Andre Russell) अपनी धमाकेदार बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। वह अपने बल्लेबाजी के दम पर मैच का रुख बदल देते हैं। पुरुषों के 10 ओवर के '6IXTY' टूर्नामेंट में आंद्रे रसेल ने अपने चिर-परिचित अंदाज में बल्लेबाजी की है। उन्होंने ट्रिनबागो नाइट राइडर्स के लिए खेलते हुए ताबड़तोड़ अर्धशतक लगाया। इस बीच उन्होंने लगातार छह छक्के लगाने का कारनामा भी कर दिखाया है।

रसेल ने सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स के खिलाफ महज 24 गेंदों में 72 रनों की आक्रामक पारी खेली। उन्होंने अपनी इस पारी में पांच चौके और आठ छक्के भी लगाए। इस बीच उन्होंने सेंट किट्स के तेज गेंदबाज डोमिनिक ड्रेक की तीसरी, चौथी, पांचवी और छठी गेंद पर छक्के जड़ दिए। वहीं अगला ओवर फेंकने आए जॉन-रस जग्गेसारी की शुरुआती दो गेंदों पर छक्के लगाकर, लगातर छह छक्के लगा लिए। गौरतलब हो कि '6IXTY' टूर्नामेंट में ओवर पूरा होने के बाद बल्लेबाजों के छोर नहीं बदले जाते।

KABOOM💥 6 sixes in a row, and each bigger than the last. @Russell12A making history in The 6ixty!Watch all the action from The 6ixty LIVE, exclusively on #FanCode 👉bit.ly/The6ixty_Men@6ixtycricket #6ixtyonFanCode https://t.co/8SEMdVCtFu

ट्रिनबागो ने जीता रोमांचक मुकाबला

ट्रिनबागो ने रसेल की तूफानी पारी की मदद से निर्धारित 10 ओवरों में 155/5 का स्कोर बनाया। रसेल के अलावा टियोन वेबस्टर ने 10 गेंदों में 22 रनों का योगदान दिया। बड़े लक्ष्य के जवाब में सेंट किट्स से शरफेन रदरफोर्ड ने 15 गेंदों में एक चौके और सात छक्के की मदद से 50 रनों की तूफानी पारी खेली लेकिन उनकी टीम चार विकेट के नुकसान पर 152 रन ही बना सकी। रदरफोर्ड के अलावा डोमिनिक ड्रैक्स ने भी 10 गेंदों में नाबाद 33 रन बनाए।

ट्रिनबागो की यह तीन मैचों के बाद दूसरी जीत थी और उन्होंने सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। सेमीफाइनल में ट्रिनबागो का मुकाबला बारबाडोस रॉयल्स से 28 अगस्त को होना है। बता दें बारबाडोस ने भी अपने तीन में से दो मैचों में जीत दर्ज करके सेमीफाइनल में अपना स्थान सुनिश्चित किया था।


Edited by Naveen Sharma

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...