काफी बात हो रही थी कि मुझे...आंद्रे रसेल ने KKR में खुद को रिटेन किए जाने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

आंद्रे रसेल को एक बार फिर रिटेन किया गया है
आंद्रे रसेल को एक बार फिर रिटेन किया गया है

विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसेल (Andre Russell) ने कोलकाता नाइट राइडर्स टीम (KKR) द्वारा खुद को रिटेन किए जाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने फ्रेंचाइजी द्वारा खुद को रिटेन किए जाने पर खुशी जताई है। रसेल के मुताबिक काफी सारी बातें हो रही थी कि उन्हें रिलीज कर दिया जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ और वो फ्रेंचाइजी के भरोसे पर खरा उतरने की पूरी कोशिश करेंगे।

आंद्रे रसेल पिछले कई सीजन से कोलकाता फ्रेंचाइजी का अहम हिस्सा हैं। गौतम गंभीर की कप्तानी में रसेल ने 2014 में केकेआर को ज्वॉइन किया था और इसके बाद से लगातार उनके लिए ही खेल रहे हैं। हालांकि, पिछले कुछ सीजन से उनका प्रदर्शन उतना खास नहीं रहा था। इसी वजह से उम्मीद लगाई जा रही थी कि शायद केकेआर उन्हें रिलीज कर दे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। रसेल ने आईपीएल में 2,200 से अधिक रन बनाए हैं और 96 विकेट भी लिए हैं। पिछला सीजन उनके लिए कुछ खास नहीं गुजरा था। ऐसे में रसेल के पास खुद को साबित करने का आखिरी मौका आईपीएल 2024 होगा।

केकेआर को पता है कि मैं क्या कर सकता हूं - आंद्रे रसेल

आंद्रे रसेल ने खुद को रिटेन किए जाने को लेकर बड़ा बयान दिया है। हिंदुस्तान टाइम्स से खास बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

काफी सारी बातें हो रही थीं कि मुझे रिलीज कर दिया जाएगा लेकिन फ्रेंचाइजी ने मेरे ऊपर भरोसा जताया और ये सबसे अहम चीज है। उन्हें पता है कि मैं क्या कर सकता हूं और मैंने पहले क्या किया है। मैं अगले सीजन काफी जबरदस्त प्रदर्शन करना चाहता हूं।

आपको बता दें कि आईपीएल 2023 में केकेआर का प्रदर्शन औसत रहा था। टीम ने पिछले सीजन 14 मुकाबले खेले थे। इसमें से केकेआर सिर्फ 6 मैच जीत सकी थी जबकि 8 मुकाबलों में टीम को हार का सामना करना पड़ा था। फ्रेंचाइजी ने आगामी सीजन के लिए गौतम गंभीर को अपना मेंटर भी नियुक्त किया है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता