Create

आंद्रे रसेल बने बिग बैश लीग का हिस्सा, अहम टीम के साथ किया करार

Nitesh
Australia v West Indies - ICC Men's T20 World Cup 2021
Australia v West Indies - ICC Men's T20 World Cup 2021

वेस्टइंडीज (West Indies Cricket Team) के दिग्गज ऑलराउंडर आंद्रे रसेल (Andre Russell) ने बिग बैश लीग (Big Bash League) में अहम टीम के साथ करार किया है। आंद्रे रसेल बीबीएल में मेलबर्न स्टार्स टीम के लिए खेलेंगे। हालांकि रसेल सिर्फ पांच मैचों के लिए ही मेलबर्न की टीम का हिस्सा होंगे। वो इस साल बीबीएल का अपना पहला मुकाबला मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में सिडनी थंडर के लिए खेलेंगे।

सिडनी पहुंचने के बाद आंद्रे रसेल इस वक्त 72 घंटे का अपना क्वांरटीन पूरा कर रहे हैं। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ को भी टीम के साथ जोड़ा गया है। हारिस रऊफ टूर्नामेंट का अपना पहला मुकाबला 27 दिसंबर को खेलेंगे।

ग्लेन मैक्सवेल ने अपनी टीम के खिलाड़ियों को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

मेलबर्न स्टार्स के कप्तान ग्लेन मैक्सवेल ने सिडनी सिक्सर्स टीम के खिलाफ मिली हार के बाद बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा "हमारी टीम के कई खिलाड़ी चोटिल हो गए थे और कई प्लेयर अभी तक पहुंचे नहीं हैं। राउंड वन में हमें जहां होना चाहिए था वहां से हम पीछे रह गए हैं। हम उम्मीद कर रहे हैं कि मार्कस स्टोइनिस अगले हफ्ते वापसी करेंगे। इसके अलावा हमारे पास नाथन कूल्टर नाइल, जो बर्न्स, कैस अहमद और आंद्रे रसेल भी हैं। इसलिए हमारे पास कई ऑप्शन हैं।"

आंद्रे रसेल इससे पहले बिग बैश लीग में सिडनी थंडर के लिए 2014 से लेकर 2017 तक 19 मैच खेल चुके हैं। उन्होंने आखिरी बार थंडर के लिए जनवरी 2017 में खेला था। हालांकि उस मुकाबले के दौरान वो इंजरी का शिकार हो गए थे। अभी तक उन्होंने बीबीएल में 17 पारियों में 166.29 की स्ट्राइक रेट से 296 रन बनाए हैं। आंद्रे रसेल ने 23 विकेट भी चटकाए हैं।

आपको बता दें कि आंद्रे रसेल एक जबरदस्त विस्फोटक बल्लेबाज हैं। वो अकेले दम पर किसी भी टीम को मैच जिताने की क्षमता रखते हैं।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment