आंद्रे रसेल ने आईपीएल के आगाज से पहले दिया बड़ा बयान, आलोचकों को करारा जवाब

आंद्रे रसेल को केकेआर ने रिटेन किया था
आंद्रे रसेल को केकेआर ने रिटेन किया था

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी आंद्रे रसेल (Andre Russell) ने आईपीएल 2022 (IPL) के आगाज से पहले अपने आलोचकों को करारा जवाब दिया। उन्होंने कहा कि उनके बारे में काफी कुछ कहा गया लेकिन वो अपने परफॉर्मेंस से सबको जवाब देना चाहते हैं।

आंद्रे रसेल ने अपने तीन दिनों के क्वांरटीन के बाद केकेआर के पहले ट्रेनिंग सेशन में हिस्सा लिया। जिसके बाद उन्होंने ये प्रतिक्रिया दी। रसेल को केकेआर टीम ने ऑक्शन से पहले रिटेन किया था। हालांकि पिछले सीजन वो इंजरी का शिकार भी हो गए थे। फील्डिंग करते वक्त वो चोटिल हो गए थे लेकिन अब फिट दिखाई दे रहे हैं। केकेआर टीम मैनेजमेंट ने काफी अच्छी तरह से उनकी इंजरी का ख्याल रखा था। ऐसे में अब आंद्रे रसेल भी टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं।

मैं अपने परफॉर्मेंस से आलोचकों को जवाब दूंगा - आंद्रे रसेल

केकेआर के सोशल मीडिया पेज पर शेयर किए गए वीडियो में आंद्रे रसेल ने आगामी सीजन को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

टीम में वापसी करके मुझे काफी अच्छा लग रहा है। मेरे दिल के ऊपर लगे इस बैज से मैं काफी गौरवान्वित महसूस करता हूं। पिछले कुछ सीजन से कई तरह की बातें कही गईं। मेरे बारे में काफी कुछ कहा गया लेकिन उन्हें चुप करने के लिए मैं परफॉर्म करूंगा। मैं बल्ले, गेंद और फील्डिंग में अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करूंगा। केकेआर ने मेरे ऊपर भरोसा जताया है और टीम को जिताने के लिए मैं पूरी कोशिश करूंगा।

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 का पहला मुकाबला 26 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमें आईपीएल 2021 के फाइनल में आमने-सामने थीं, जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स को जीत हासिल हुई थी। कोलकाता नाइट राइडर्स 7वीं बार आईपीएल सीजन का शुरुआती मैच खेलने को तैयार है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now