आंद्रे रसेल ने वेस्टइंडीज टीम में वापसी करने के तुरंत बाद ही प्लेयर ऑफ द मैच बनने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

West Indies England Cricket
आंद्रे रसेल ने काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया

वेस्टइंडीज (West Indies Cricket Team) ने इंग्लैंड को बारबाडोस में खेले गए पहले टी20 मुकाबले (WI vs ENG) में 4 विकेट से हरा दिया और इस मुकाबले में आंद्रे रसेल (Andre Russell) को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। रसेल की वेस्टइंडीज टीम में वापसी हुई है और आते ही अपने जबरदस्त प्रदर्शन की बदौलत वो प्लेयर ऑफ द मैच बन गए। इसको लेकर उन्होंने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। रसेल ने कहा कि जब उनका चयन दो हफ्ते पहले टीम में हुआ था तो वो प्लेयर ऑफ द मैच बनने के बारे में ही सोच रहे थे और उन्हें नहीं पता था कि वो इतनी जल्दी इस अवॉर्ड को हासिल कर लेंगे।

वेस्टइंडीज ने बारबाडोस में खेले गए पहले टी20 मुकाबले में इंग्लैंड को 4 विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड की टीम 19.3 ओवर में 171 रन बनाकर आउट हो गई। जवाब में वेस्टइंडीज ने इस टार्गेट को 18.1 ओवर में 6 विकेट खोकर हासिल कर लिया। आंद्रे रसेल को उनके जबरदस्त ऑलराउंड प्रदर्शन (3 विकेट एवं 29 रन) के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। इस जीत के साथ ही वेस्टइंडीज ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है।

मैंने प्लेयर ऑफ द मैच बनने का सपना देखा था - आंद्रे रसेल

आंद्रे रसेल ने मैच के बाद अपने शानदार प्रदर्शन और प्लेयर ऑफ द मैच बनने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

ये काफी मजेदार चीज है लेकिन जब दो हफ्ते पहले मेरा टीम में चयन हुआ तो मैं प्लेयर ऑफ द मैच बनने का सपना देख रहा था। हालांकि मुझे नहीं पता था कि ये कैसे होगा। सीपीएल से ही विकेट दो तरह की पेस वाली रही है। आपको यहां पर कटर्स ज्यादा डालने होते हैं। पारी की शुरुआत में जब पेस थी तो रन बन रहे थे। दूसरे हाफ में हमने काफी अच्छी गेंदबाजी की। बैटिंग की जहां तक बात है तो मेरे और पॉवेल के पास पावर है और हमें पता था कि अगर हम आखिर तक गए तो मैच फिनिश कर देंगे।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment