Create

जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड को वेस्टइंडीज टूर से ड्रॉप किए जाने को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

Australia v England - 4th Test: Day 5
Australia v England - 4th Test: Day 5
reaction-emoji
Nitesh

वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए दिग्गज गेंदबाज जेम्स एंडरसन (James Anderson) और स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) को ड्रॉप कर दिया गया था। इसको लेकर इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड के अंतरिम डायरेक्टर एंड्रयु स्ट्रॉस ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इन प्लेयर्स को ड्रॉप करने के बाद जिस तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिली उसकी पहले से ही उम्मीद की जा रही थी।

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम का ऐलान जब हुआ तो उसमें दो बड़े नाम गायब थे। टीम के दो सबसे सफल गेंदबाजों जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड को इंग्लैंड की टीम में शामिल नहीं किया गया।

पहले से ही इस तरह के प्रतिक्रियाओं की उम्मीद थी - एंड्रयु स्ट्रॉस

डेली मेल की खबर के मुताबिक एंड्रयु स्ट्रॉस ने इन खिलाड़ियों को ड्रॉप किए जाने को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए कहा "मुझे लगता है कि इसकी उम्मीद पहले से ही थी कि इस तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिलेंगी। हालांकि आप इन सबकी परवाह किए बगैर फैसला लेते हैं। आपने इसलिए ये निर्णय लिया क्योंकि ये सही था। मैट फिशर और साकिब महमूद का इंग्लैंड सेटअप का हिस्सा होना काफी अच्छी बात है। ये खिलाड़ी लगातार सीख रहे हैं और टीम में काफी कंफर्टेबल हैं। पहले टेस्ट मैच में उस हिसाब से रिजल्ट नहीं मिला लेकिन कई सारे पॉजिटिव निकलकर आए।"

आपको बता दें कि इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच एंटीगुआ में खेला गया पहला टेस्ट मैच ड्रॉ हो गया है। ये मुकाबला पांचों दिन तक चला लेकिन इसके बावजूद रिजल्ट नहीं आया। दोनों टीमों के बीच दूसरा टेस्ट मैच बारबाडोस में खेला जाएगा। ये मुकाबला 16 से 20 मार्च तक होगा। तीसरा टेस्ट मैच 24 मार्च से शुरू होगा। इंग्लैंड की टीम इन दो मुकाबलों को जरूर जीतना चाहेगी।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...