Create
Notifications

एंजेलो मैथ्यूज और दिमुथ करुणारत्ने ने मुथैया मुरलीधरन को दिया करारा जवाब

Sri Lanka v South Africa – ICC Cricket World Cup 2019 Warm Up
Sri Lanka v South Africa – ICC Cricket World Cup 2019 Warm Up
Naveen Sharma
FEATURED WRITER

श्रीलंकाई क्रिकेटर एंजेलो मैथ्यूज (Angelo Mathews) और दिमुथ करुणारत्ने ने श्रीलंका क्रिकेट (SLC) के साथ चल रहे अनुबंध विवाद के संबंध में कुछ वरिष्ठ खिलाड़ियों के खिलाफ आरोपों को लेकर स्पिन दिग्गज मुथैया मुरलीधरन पर पलटवार किया है। इन खिलाड़ियों ने कहा कि हमारे खिलाफ काफी नफरत दिखाई दे रही है।

इन खिलाड़ियों ने कहा "यह अनुचित और असत्य है जो आप कह रहे हैं कि अनुबंधों में मुद्दा विशुद्ध रूप से पैसे का था। हमें लगता है कि आपको घटनाओं के सही क्रम के बारे में ठीक से सूचित नहीं किया गया था, या संभवतः गलत जानकारी दी गई थी। उन दलों द्वारा ऐसा किया गया है जो खिलाड़ियों और प्रशासन के बीच दरार पैदा करना चाहते हैं और असामंजस्य पैदा करना चाहते हैं।"
इसके अलावा दोनों खिलाड़ियों ने मुरलीधरन के बयान को लेकर यह भी कहा "जहाँ हमें नाम से पुकारा जाता था, वहां आपने हमारे और पूरी टीम के खिलाफ काफी हद तक असंतोष और नफरत दर्शाई। ऐसा किसी लाइव टीवी कार्यक्रम में जाने के बजाय किसी बैठक में किया जा सकता था।"

गौरतलब है कि कई श्रीलंकाई क्रिकेटरों ने दौरे के अनुबंध पर इंग्लैंड के खिलाफ खेलने के लिए सहमत होने के बाद वेतन विवाद के कारण श्रीलंका क्रिकेट के साथ अनुबंध पर हस्ताक्षर करने से इनकार कर दिया था। कहा जाता है कि खिलाड़ियों ने पारदर्शिता के मुद्दों को लेकर अनुबंध पर हस्ताक्षर नहीं किए हैं। जबकि उनमें से कुछ ने बाद में बोर्ड के साथ एक समझौता कर लिया और अन्य को अधर में छोड़ दिया। इसके बाद श्रीलंका क्रिकेट ने अपना प्रस्ताव वापस ले लिया। अब श्रीलंका बोर्ड वार्षिक अनुबंध के बजाय सीरीज के हिसाब से अनुबंध लेकर आया है। जिन खिलाड़ियों ने सीरीज के अनुबंध पर हस्ताक्षर किये, उन्हें भारत के खिलाफ सीमित ओवर सीरीज की टीम में लिया गया है।

Edited by Naveen Sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now