Create
Notifications

अपने सौवें टेस्ट मैच से श्रीलंकाई दिग्गज ने दिया बड़ा बयान, उम्र को बताया महज एक आंकड़ा

एंजेलो मैथ्यूज के लिया पाकिस्तान के खिलाफ दूसरा टेस्ट खास होगा
एंजेलो मैथ्यूज के लिया पाकिस्तान के खिलाफ दूसरा टेस्ट खास होगा
reaction-emoji
Prashant Kumar

पाकिस्तान के खिलाफ गॉल में 24 जुलाई से खेला जाने वाला टेस्ट श्रीलंकाई टीम के लिए सीरीज के लिहाज से काफी महत्वपूर्ण होगा। वहीं टीम के अनुभवी खिलाड़ी एंजेलो मैथ्यूज (Angelo Mathews) के लिए भी व्यक्तिगत तौर पर यह मुकाबला खास होगा। दरअसल, सीरीज का दूसरा टेस्ट उनके करियर का सौवां टेस्ट मुकाबला होगा। सीरीज में श्रीलंका का 0-1 से पीछे है और वे दूसरा मुकाबला जीतकर सीरीज बराबर करना चाहेंगे तथा अपने दिग्गज खिलाड़ी को खास मौके को जीत के साथ यादगार बनाने का प्रयास करेंगे।

मैच से पहले, मैथ्यूज से उनकी प्रेरणा के बारे में पूछा गया और उन्होंने इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन का नाम लिया, जिन्होंने इंग्लैंड की टीम से ड्रॉप किये जाने के बाद, हाल ही में बेन स्टोक्स की कप्तानी में वापसी की थी। मैथ्यूज ने कहा,

मेरी प्रेरणा जिमी एंडरसन हैं। एक तेज गेंदबाज होने के नाते, वह अभी भी कुछ और साल खेलना चाहता है। देखें कि यह खेल की ओर आपका रुझान है। यह यहीं रुकने वाला नहीं है। मेरे पास अभी भी कुछ और साल हैं।

हाल ही में कुछ खिलाड़ियों ने लगातार तीनों प्रारूपों में खेलना मुश्किल बताया है। वहीं इंग्लैंड के दिग्गज ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने तो वनडे क्रिकेट को अलविदा भी कह दिया है। हालांकि, मैथ्यूज ने कहा कि वह ऐसा नहीं सोचते हैं और वह हर मौके के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा,

उम्र सिर्फ एक आंकड़ा है और मैं अब भी तीनों प्रारूपों में अपना सर्वश्रेष्ठ देने को तैयार हूं।

मैथ्यूज ने टेस्ट क्रिकेट को पसंदीदा फॉर्मेट बताया

श्रीलंकाई बल्लेबाज ने क्रिकेट के सबसे लम्बे फॉर्मेट को अपना पसंदीदा बताया है। उन्होंने कहा,

मुझे टेस्ट क्रिकेट पसंद है। हमें पसंद है अगर कई और टेस्ट मैच हैं क्योंकि अधिकांश प्रमुख खिलाड़ी अधिक टेस्ट क्रिकेट खेलना चाहते हैं। लेकिन, दुर्भाग्य से, मुझे लगता है कि हमारे पास अगले 18 महीनों के लिए लगभग सात टेस्ट मैच हैं। हमें उम्मीद है कि श्रीलंका क्रिकेट कुछ और टेस्ट मैचों को शामिल करने की व्यवस्था करेगा।

Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...