अनिल कुंबले ने बताया कि IPL के दो सबसे अंडररेटेड खिलाड़ी कौन-कौन से हैं

ICC Board Meeting
अनिल कुंबले ने इन दो खिलाड़ियों का नाम लिया

पूर्व भारतीय कप्तान अनिल कुंबले (Anil Kumble) ने आईपीएल (IPL) के दो सबसे अंडररेटेड खिलाड़ियों को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि आईपीएल के दो सबसे अंडररेटेड प्लेयर कौन-कौन से हैं। अनिल कुंबले ने मयंक अग्रवाल और युजवेंद्र चहल को आईपीएल के दो सबसे अंडररेटेड भारतीय खिलाड़ी बताया। कुंबले के मुताबिक चहल ने जिस तरह का प्रदर्शन किया है उसका क्रेडिट उन्हें नहीं मिलता है।

मयंक अग्रवाल की अगर बात करें तो आईपीएल में वो काफी सफल रहे हैं और कई टीमों के लिए खेला है। उन्होंने अभी तक कुल मिलाकर 113 मुकाबले खेले हैं और इस दौरान 2327 रन बनाए हैं। मयंक के बल्ले से एक शतक और 12 अर्धशतकीय पारियां निकली हैं। जबकि युजवेंद्र चहल की अगर बात करें तो उन्होंने 131 मैचों में 166 विकेट लिए हैं।

मयंक अग्रवाल और युजवेंद्र चहल को अनिल कुंबले ने बताया अंडररेटेड प्लेयर

अनिल कुंबले ने इन दोनों ही खिलाड़ियों की काफी तारीफ की। उन्होंने जियो सिनेमा पर बातचीत के दौरान कहा,

ये काफी मुश्किल सवाल है। हाल के दिनों में मैं मयंक अग्रवाल को अंडररेटेड प्लेयर कहूंगा। वहीं गेंदबाजी के लिहाज से देखें तो मुझे नहीं लगता है कि युजवेंद्र चहल ने जितना योगदान दिया है उसका उन्हें क्रेडिट मिलता है। वो एक ऐसे गेंदबाज हैं जिस भी टीम के लिए खेले हैं उसकी किस्मत ही पलट दी है।

आपको बता दें कि मयंक अग्रवाल आईपीएल के आगामी सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे। आईपीएल 2023 के ऑक्शन के दौरान मयंक अग्रवाल को सनराइजर्स हैदराबाद ने 8.25 करोड़ में खरीदकर अपने स्क्वाड का हिस्सा बनाया। मयंक को खरीदने के लिए चार टीमों ने दिलचस्पी दिखाई जिसमें पंजाब किंग्स, आरसीबी, चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइज़र्स हैदराबाद का नाम शामिल है। सीएसके ने मयंक को हासिल करने की काफी कोशिश की लेकिन हैदराबाद ने अंत तक बोली लगाते हुए उन्हें अपने साथ जोड़ा।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now