IPL 2022 में पंजाब किंग्स के निराशाजनक प्रदर्शन को लेकर हेड कोच अनिल कुंबले ने दिया बड़ा बयान

इस सीजन भी पंजाब की टीम ने किया निराश
इस सीजन भी पंजाब की टीम ने किया निराश

पंजाब किंग्स (PBKS) के हेड कोच अनिल कुंबले (Anil Kumble) ने स्वीकार किया है कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के वर्तमान सीजन में उनकी टीम में निरंतरता की कमी थी। कुंबले के हिसाब से टीम को आने वाले सीजन में इसमें सुधार लाने की जरूरत है। फ्रेंचाइजी द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक वीडियो में कुंबले ने बताया है कि कैसे एक नई टीम को चीजें सही से करने के लिए थोड़े समय की जरूरत होती है।

कुंबले ने कहा,

हर नई टीम को खिलाड़ियों के साथ सहज होने और उनके रोल को समझने के लिए समय की जरूरत होती है। मेरे ख्याल से हमने अहम मौकों को गंवाया है। टीम बिलकुल निरंतर नहीं थी और आने वाले सीजनों में हमें निरंतरता हासिल करने के लिए निश्चित तौर पर काम करना होगा। हमारे लिए काफी सारी पॉजिटिव चीजें हुई हैं, लेकिन इस बात की निराशा भी है कि हम प्ले-ऑफ में नहीं जा पाए।

अच्छे तरीके से सीजन समाप्त करना चाहेगी पंजाब

13 में से सात मैच गंवाने वाली पंजाब प्ले-ऑफ की रेस से बाहर है और सीजन के आखिरी लीग मैच में उनका सामना सनराइजर्स हैदराबाद से होगा। हैदराबाद भी प्ले-ऑफ से बाहर है और दोनों ही टीमें अपने सीजन की समाप्ति शानदार तरीके से करने की कोशिश करेंगी। इस आखिरी मैच में जीत या हार से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है, लेकिन फिर भी दोनों टीमें पॉजिटिव तरीके से सीजन समाप्त करना चाहेंगी।

नीलामी के दौरान पंजाब के पास सबसे अधिक पैसे थे और उन्होंने इसका इस्तेमाल भी सही तरीके से किया था, लेकिन अच्छे खिलाड़ी होने के बावजूद टीम सही कॉम्बिनेशन ही नहीं खोज सकी। इस बीच शाहरुख खान और खुद कप्तान मयंक अग्रवाल जैसे खिलाड़ियों का प्रदर्शन भी खराब रहा और इससे भी टीम को परेशानी हुई। गेंदबाजी में भी कगिसो रबाडा के अलावा अन्य कोई कुछ खास नहीं कर सका।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar