अनिल कुंबले सर ने मुझे गेंदबाजी के लिए भी तैयार रहने को कहा है, दिग्गज बल्लेबाज का बयान

शाहरुख खान इस बार भी पंजाब किंग्स का हिस्सा होंगे
शाहरुख खान इस बार भी पंजाब किंग्स का हिस्सा होंगे

तमिलनाडु के अनकैप्ड भारतीय बल्लेबाज शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के लिए 2022 का आईपीएल ऑक्शन (IPL) काफी शानदार रहा। उन्हें पंजाब किंग्स (Punjab Kings) फ्रेंचाइजी ने 9 करोड़ की भारी-भरकम रकम में साइन किया। इसको लेकर शाहरुख खान ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

शाहरुख खान की बेस प्राइज 40 लाख रुपए थी। उन्हें खरीदने के लिए चेन्नई सुपर किंग्स, कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच होड़ देखने को मिली। तीनों टीमों ने शाहरुख खान के लिए जमकर बोली लगाई और आखिर में पंजाब किंग्स ने 9 करोड़ देकर शाहरुख खान को हासिल कर लिया। अब वो आईपीएल इतिहास के दूसरे सबसे महंगे अनकैप्ड प्लेयर बन गए हैं।

दोबारा उसी टीम में जाना शानदार है - शाहरुख खान

स्पोर्ट्सकीड़ा के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में शाहरुख खान ने पंजाब किंग्स फ्रेंचाइजी को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

मुझे इस वक्त काफी अच्छा लग रहा है। ये काफी अच्छी बात है कि फ्रेंचाइजी को मेरी योग्यता पर पूरा भरोसा है। उसी टीम में दोबारा वापस जाना शानदार है। मैं अब अपना स्वभाविक गेम खेल सकता हूं। टीम में सेलेक्ट करने के बाद मुझे अनिल कुंबले सर का मैसेज आया। उन्होंने मेरा स्वागत किया और कहा कि मुझे अब गेंदबाजी के लिए भी तैयार रहना होगा।

आपको बता दें कि आईपीएल मेगा नीलामी में पंजाब किंग्स टीम ने अपने पर्स का बखूबी इस्तेमाल किया। नीलामी से पहले सिर्फ दो ही खिलाड़ी पंजाब ने रिटेन किये थे। ऐसे में यह पहले से तय माना जा रहा था कि बड़े बिड्स पंजाब की टीम से देखने को मिलेंगे। कुल 25 खिलाड़ी पंजाब किंग्स की टीम में हैं।

पहले दिन की नीलामी के दौरान पंजाब ने शिखर धवन के ऊपर निशाना लगाया और उनको अपने साथ शामिल कर लिया। दूसरे दिन लियाम लिविंगस्टोन पर 11 करोड़ से भी ज्यादा की बोली लगाते हुए पंजाब ने उनको अपनी टीम में शामिल कर लिया। कगिसो रबाडा को भी पंजाब ने 9 करोड़ से ज्यादा रूपये में खरीदा था।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता