Hindi Cricket News: एमएस धोनी को टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम में शामिल करने को लेकर अनिल कुंबले का बड़ा बयान

 एमएस धोनी
एमएस धोनी

महेंद्र सिंह धोनी अभी काफी समय से मैदान से दूर हैं। अगले साल टी20 वर्ल्ड कप होना है। इस वर्ल्ड कप में धोनी की जगह को लेकर पूर्व भारतीय कप्तान और कोच अनिल कुंबले ने एक अहम प्रतिक्रिया दी है। कुंबले ने कहा कि धोनी को टीम में जगह मिलेगी या नहीं, यह आगामी आईपीएल सीजन में उनके प्रदर्शन पर निर्भर करेगा।

क्रिकेट नेक्स्ट से बातचीत में कुंबले ने कहा कि धोनी को टीम में शामिल करना आईपीएल में उनके प्रदर्शन पर निर्भर करता है। धोनी का आईपीएल में प्रदर्शन अच्छा रहता है और ऐसा महसूस हो कि उन्हें वर्ल्ड कप टीम में शामिल किया जाए, तब उन्हें टीम में जगह मिल सकती है। इसके अलावा कुंबले ने गेंदबाजी के बारे में कहा कि विकेट लेने वाले गेंदबाज टीम में होने चाहिए, इसके लिए कुलदीप यादव और युजवेंद्र यादव को टीम का हिस्सा बनाना चाहिए।

यह भी पढ़ें: आईपीएल शुरू होने की तारीख़ सामने आई

गौरतलब है कि धोनी ने इंग्लैंड में हुए वर्ल्ड कप के बाद से कोई अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है। लगातार भारतीय टीम की हर सीरीज के लिए टीम में उनका नाम शामिल नहीं किया जाता है। देखना होगा कि 38 साल के धोनी आने वाले समय में अपने करियर को लेकर क्या फैसला लेते हैं। यह भी दिलचस्प होगा कि उन्हें टीम इंडिया में कब वापस खेलते हुए देखा जाए।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma