Hindi Cricket News: आईपीएल 2020 शुरू होने की तारीख़ आई सामने

 आईपीएल ट्रॉफी
आईपीएल ट्रॉफी

आईपीएल के अगले सीजन का आगाज होने की तारीख सामने आने की खबरें आ रही है। एक रिपोर्ट के अनुसार इस टूर्नामेंट के अगले सीजन का आगाज 29 मार्च से होगा। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में नए सीजन का पहला मैच खेला जाएगा। मुंबई इंडियंस की टीम इस समय मौजूदा चैंपियन है इसलिए उनके घरेलू मैदान पर टूर्नामेंट का उद्घाटन मैच खेला जाएगा।

आईइएनएस से बातचीत करते हुए दिल्ली कैपिटल्स के एक अधिकारी ने कहा है कि आईपीएल का अगला सीजन 29 मार्च से शुरू होगा। उन्होंने कहा कि मुझे नए संस्करण के बारे में इस तारीख का पता चला है। यह मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम से शुरू होगा।

यह भी पढ़ें:भारत दौरे पर वनडे सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम में हुआ एक बदलाव

इससे पहले खबरें यह भी आई थी कि टूर्नामेंट का आगाज एक अप्रैल से किया जाएगा। हाल ही में विभिन्न टीमों ने नीलामी प्रक्रिया में भाग लेते हुए कई खिलाड़ियों को खरीदा है। डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई के खिलाफ कौन सी टीम को उद्घाटन मैच खेलने का मौका मिलेगा, यह देखने वाली बात होगी।

नीलामी के बाद कई टीमों ने अपने कप्तान और कोच की घोषणा की। विभिन्न टीमें अपनी रणनीति और अभ्यास आदि चीजों पर विचार कर रही है। टीमों के अलावा फैन्स को भी इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट का बेसब्री से इन्तजार है। देखना होगा कि मैचों का पूरा कार्यक्रम कब तक आता है।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma