Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

IND vs AUS: भारत दौरे पर वनडे सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम में हुआ एक बदलाव

Naveen Sharma
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 11 Jan 2020, 13:21 IST

डार्सी शॉर्ट
डार्सी शॉर्ट

भारत दौरे पर आने वाली ऑस्ट्रेलिया की वनडे टीम में एक बदलाव हुआ है। सीन एबॉट की जगह अब डार्सी शॉर्ट को टीम का हिस्सा बनाया गया है। एबॉट सिडनी सिक्सर्स के लिए बिग बैश लीग में खेलते हुए चोटिल हो गए। साइड स्ट्रेन की वजह से अब एबॉट तीन सप्ताह के लिए टीम से बाहर हो गए हैं। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने सोमवार को उनके स्थान पर डार्सी शॉर्ट को शामिल करने का ऐलान किया।

ऑस्ट्रेलिया के नेशनल सलेक्टर ट्रेवर होन्स ने कहा कि सीन के लिए यह दुर्भाग्यपूर्ण है, वे सफेद गेंद क्रिकेट में आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप और वर्ल्ड कप के लिए हमारी योजना में थे। डार्सी शॉर्ट के रूप में स्पिन गेंदबाजी ऑल राउंडर को शामिल किया गया है। चार विश्व स्तरीय तेज गेंदबाज और एडम जाम्पा इसमें संतुलन बनाएँगे। शॉर्ट ने किसी भी नम्बर पर रन बनाने की क्षमता है और यह हमारे लिए प्लस पॉइंट है।

यह भी पढ़ें:पिछले एक दशक में टी20 क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले टॉप 5 बल्लेबाज

गौरतलब है की डार्सी शॉर्ट ने ऑस्ट्रेलिया के लिए सिर्फ 4 वनडे मैच ही खेले हैं। उन्होंने अंतिम बार ऑस्ट्रेलिया के लिए एक साल से भी पहले दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ नवम्बर 2018 में एकदिवसीय मैच खेला था।

ऑस्ट्रेलिया की वनडे टीम

आरोन फिंच, डार्सी शॉर्ट, एश्टन एगर, एलेक्स कैरी, पैट कमिंस, पीटर हैंड्सकोम्ब, जोश हेजलवुड, मार्नस लैबुशेन, केन रिचर्डसन, स्टीव स्मिथ, मिचेल स्टार्क, एश्टन टर्नर, डेविड वॉर्नर, एडम जाम्पा।

Published 30 Dec 2019, 13:57 IST
Advertisement
Fetching more content...