Create
Notifications

दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका, दिग्गज खिलाड़ी को मुंबई में हुआ कोरोना 

reaction-emoji
निरंजन

दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्टजे (Anrich Notje) का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को बुधवार को एक बड़ा झटका लगा। नॉर्टजे नकारात्मक परिणाम के साथ होटल क्वारंटीन में प्रवेश किया लेकिन अपने दूसरे कोविड 19 परीक्षण में वह पॉजिटिव पाए गए। इसका सीधा अर्थ यही है कि वह राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच से बाहर रहेंगे।

इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स के बाएं हाथ के स्पिनर अक्षर पटेल भी अपने होटल क्वारंटीन के दौरान कोरोना वायरस के पॉजिटिव पाए गए थे। पिछले हफ्ते दक्षिण अफ्रीका से आने वाले आईपीएल से जुड़े खिलाड़ियों में एनरिक नॉर्टजे भी शामिल थे। ये आईपीएल-बाउंड खिलाड़ी पाकिस्तान के खिलाफ घरेलू श्रृंखला के लिए दक्षिण अफ्रीका की वनडे टीम का हिस्सा थे।

दक्षिण अफ्रीकी पेस जोड़ी कगिसो रबाडा और एनरिक नॉर्टजे पिछले मंगलवार (6 अप्रैल) को मुंबई पहुंचे और दिल्ली कैपिटल्स की टीम होटल में शामिल हुए। हालांकि वे सात दिवसीय क्वारंटीन अवधि के कारण चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ डीसी के आईपीएल 2021 के पहले मैच में भाग लेने से चूक गए। अब एक बार फिर वह पॉजिटिव आने के कारण भी अगले मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैदान पर नहीं उतर पाएंगे।

ऋषभ पन्त इस समय श्रेयस अय्यर की जगह आईपीएल में दिल्ली के कप्तान हैं और उनकी कप्तानी में दिल्ली ने पहले ही मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स को पराजित किया है। इस जीत के साथ दिल्ली के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं और दोगुने जोश और उत्साह के साथ यह टीम अब राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ गुरुवार को मैदान पर उतरने के लिए तैयार है। देखना होगा कि इस बार टीम का प्रदर्शन कैसा रहेगा।

दिल्ली की बल्लेबाजी काफी बेहतर नजर आ रही है और हर खिलाड़ी फॉर्म मेंभी दिख रहा है। ऐसे में इस बार की अंतिम इलेवन भी देखने लायक होगी। यह भी देखना होगा कि अक्षर पटेल पूरी तरह फिट हुए हैं या नहीं।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...