विराट कोहली के होटल रूम की लीक वीडियो पर भड़कीं अनुष्का शर्मा, सोशल मीडिया पर निकाली भड़ास

विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा
विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा

भारतीय क्रिकेट टीम (India Cricket team) के खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) मौजूदा टी20 वर्ल्‍ड कप (T20 World Cup) में एक बार फिर खबरों में हैं। लेकिन, इस बार यह उनकी बल्लेबाजी को लेकर नहीं बल्कि उनके होटल रूम से एक लीक वीडियो को लेकर हैं। इसे लेकर अब उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने भी प्रतिक्रिया दी है।

दरअसल, विराट कोहली के होटल रूम की एक वीडियो लीक हुई जिसमें उनके कमरे में रखी हुई सभी चीजें दिखाई दे रही हैं। वहां कोहली के जूते, सूटकेस में रखा सामान और कपड़े भी दिख रहे हैं। अपनी निजता में दखल से विराट कोहली काफी नाराज हुए और उन्होंने इस वीडियो को शेयर कर लोगों की प्राइवेसी का सम्मान करने की अपील की।

विराट की पत्नी अनुष्का ने भी अब इसे लेकर प्रतिक्रिया दी है। अनुष्का भी इस पूरे मामले पर काफी नाराज हैं और वो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की। इसमें उन्होंने विराट की वीडियो शेयर करते हुए लिखा,

ऐसे वाकये का मैंने पहले भी अनुभव किया है जहां फैंस ने कोई हमदर्दी या दया नहीं दिखाई है पर यह उन सब से बुरा है। यह एक इंसान का अपमान है और जो भी यह देखकर सोचते हैं कि सेलिब्रिटी हो तो डील करना पड़ेगा वो जान लें कि आप भी परेशानी का एक हिस्सा हो। खुद पर कंट्रोल करना सभी की मदद करता है और अगर यह आपके बेडरूम में होता तो? लाइन कहां है?
Source: Anushka Sharma Instagram Story
Source: Anushka Sharma Instagram Story

बता दें, इससे पहले कोहली ने भी इस पर नाराजगी जाहिर करते हुए लिखा था कि मैं समझता हूं कि फैंस को अपने पसंदीदा खिलाड़‍ियों को देखने और उनसे मिलने में खुशी होती है। अगर मुझे अपने ही होटल के कमरे में प्राइवेसी नहीं मिलेगी तो मैं अपना निजी स्‍पेस कहां देखूं। कृपया लोगों की निजता का सम्‍मान करें।

इसके बाद होटल के स्टाफ ने इस पूरे मामले को लेकर माफी मांगी है और एक स्टेटमेंट भी जारी किया है। इस स्टेटमेंट मे उन्होंने बताया कि होटल के मैनेजमेंट ने इस पूरे मामले को गंभीरता से लिया है और जो भी इसमें शामिल हैं उन पर एक्शन लिया गया है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now