Create

Virat Kohli से मिलीं अनुष्का शर्मा की को-स्टार, स्टार बल्लेबाज से मिलकर हुईं बेहद खुश 

कोहली से मिलकर खुशी नहीं रोक सकी अंशुल चौहान
कोहली से मिलकर खुशी नहीं रोक सकी अंशुल चौहान
reaction-emoji
Ankit

भारत की दिग्गज तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) के जीवन पर आधारित आगामी फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) मुख्य भूमिका में हैं। वहीं अभिनेत्री अंशुल चौहान (Anshul Chauhan) भी इस फिल्म में सह कलाकार हैं। बीते बुधवार को अंशुल का जन्मदिन था, जिस पर उन्हें इतना खूबसूरत उपहार मिला, जिसे वह जीवनभर याद रखेंगी। दरअसल, अपने 29वें जन्मदिन के मौके पर अंशुल ने विराट कोहली (Virat Kohli) से खास मुलाकात की।

इस मौके पर अंशुल ने कोहली के साथ तस्वीरें ली और वीडियो भी बनाई। अंशुल ने एक छोटी सी क्लिप अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी साझा की, जिसमें वह कोहली के साथ तस्वीर लेने के लिए खड़ी हुई हैं लेकिन वह इतनी उत्साहित हैं कि अपनी हंसी नहीं रोक पा रही हैं। अंशुल ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'बिल्कुल फैन मोमेंट। मेरा जन्मदिन यादगार बन गया है और मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मैंने विराट कोहली को देखा और मैं उनसे मिली।'

इसके साथ-साथ उन्होंने अनुष्का को धन्यवाद भी कहा है। अपनी सह अभिनेत्री अंशुल के इस पोस्ट पर अनुष्का ने हंसते हुए इमोजी के साथ प्रतिक्रिया दी है।

फॉर्म में वापस लौटे हैं कोहली

एशिया कप 2022 में कोहली ने अपनी फॉर्म में वापसी की है। उन्होंने इस टूर्नामेंट में पांच मैचों में 92.00 की जबरदस्त औसत और 147.59 की स्ट्राइक रेट से 276 रन बनाए थे। इस बीच उन्होंने एक शतक और दो अर्धशतक लगाए थे। कोहली ने हांगकांग और पाकिस्तान के खिलाफ अर्धशतक लगाए थे जबकि अफगानिस्तान के खिलाफ शतक लगाया था। यह उनके टी-20 अंतरराष्ट्रीय करियर का पहला शतक था।

कोहली अब 20 सितंबर से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरू होने वाली टी-20 सीरीज में खेलते हुए नजर आएंगे। कोहली के ऑस्ट्रेलिया टीम के खिलाफ टी-20 अंतरराष्ट्रीय में जबरदस्त आंकड़े हैं और वह अपना रिकॉर्ड और बेहतर करने के इरादे से उतरेंगे।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...