Create

अनुष्‍का शर्मा ने झूलन गोस्‍वामी की बायोपिक की पहली झलक शेयर की, विराट कोहली ने दिया शानदार रिएक्‍शन

अनुष्‍का शर्मा ने इंस्‍टाग्राम पर चकदा एक्‍सप्रेस की पहली झलक शेयर की, जिस पर काफी शानदार रिएक्‍शंस आए
अनुष्‍का शर्मा ने इंस्‍टाग्राम पर चकदा एक्‍सप्रेस की पहली झलक शेयर की, जिस पर काफी शानदार रिएक्‍शंस आए

भारतीय टीम (India Cricket team) के स्‍टार बल्‍लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) की पत्‍नी बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों भारतीय महिला क्रिकेट टीम (India Women Cricket team) की अनुभवी तेज गेंदबाज झूलन गोस्‍वामी (Jhulan Goswami) की बायोपिक में व्‍यस्‍त हैं।

अनुष्‍का शर्मा की आने वाली इस फिल्‍म का नाम चकदा एक्‍सप्रेस है, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्‍म में झूलन गोस्‍वामी की जिंदगी के बारे में बताया गया है, जिसे पर्दे पर स्‍टार एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा पेश करेंगी।

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा ने सोमवार को बायोपिक की पहली झलक शेयर की। वीडियो में दिखा कि निर्देशक प्रोसित रॉय ने वर्ल्‍ड कप फाइनल तक की यात्रा और झूलन की रॉ एनर्जी के बारे में बताया है।

वीडियो में अनुष्‍का शर्मा की फिल्‍म के दौरान और पर्दे के पीछे के दृश्‍य दिखाए गए हैं। इस दौरान झूलन गोस्‍वामी भी नजर आईं, जो अनुष्‍का शर्मा को कुछ टिप्‍स देती हुई दिखीं। अनुष्‍का ने यह वीडियो अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, 'हमारे निर्देशक प्रोसित रॉय के साथ चकदा एक्‍सप्रेस यात्रा की झलक।'

अनुष्‍का शर्मा द्वारा शेयर किए वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं। इस पर बहुत कम समय में काफी लाइक्‍स और कमेंट्स आए।

विराट कोहली और झूलन गोस्‍वामी ने भी दिल के इमोजी कमेंट करके फिल्‍म के प्रति अपना प्‍यार जताया। याद दिला दें कि अनुष्‍का शर्मा ने जनवरी में फिल्‍म का टीजर शेयर करते हुए ट्वीट किया था, 'यह वाकई विशेष फिल्‍म है क्‍योंकि यह कहानी बहुत समझौते वाली है। चकदा एक्‍सप्रेस पूर्व भारतीय कप्‍तान झूलन गोस्‍वामी की जिंदगी से प्रेरित है और महिला क्रिकेट की दुनिया में यह आंख खोलने वाली रहेगी।'

बहरहाल, भारतीय महिला क्रिकेट टीम की अनुभवी तेज गेंदबाज झूलन गोस्‍वामी अब इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्‍यास लेने के करीब हैं। इंग्‍लैंड दौरे पर तीसरा वनडे झूलन का विदाई मैच होगा। झूलन गोस्‍वामी महिला विश्‍व कप में चोटिल होने के कारण भारत के आखिरी मैच में नहीं खेल सकी थीं। बीसीसीआई इस अनुभवी तेज गेंदबाज को अच्‍छी विदाई देना चाहता है।

झूलन गोस्‍वामी ने 12 टेस्‍ट, 201 वनडे और 68 टी20 इंटरनेशनल मैचों में भारत का प्रतिनिधित्‍व किया और क्रमश: 44, 252 व 56 विकेट लिए हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment