अनुष्का शर्मा ने की विराट कोहली की स्लेजिंग, दिग्गज बल्लेबाज ने मजेदार अंदाज में दिया जवाब, देखें वीडियो 

Neeraj
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने इवेंट की खूब मस्ती
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने इवेंट की खूब मस्ती

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के प्रमुख बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) के फाइनल मुकाबले के लिए लंदन पहुंच चुके हैं। बता दें कि WTC का फाइनल मैच 7 जून से भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच इंग्लैंड के द ओवल में खेला जायेगा, जिसके लिए टीम इंडिया पहला बैच वेन्यू पर पहुंच गया है। इस बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपने पति विराट के सामने उनकी स्लेजिंग करती दिख रही हैं।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की जोड़ी फैंस को काफी पसंद है और फैंस को इस कपल के बीच की बॉन्डिंग बहुत अच्छी लगती है। हाल ही में यह जोड़ी एक इवेंट का हिस्सा बनी, जिसमें विराट और अनुष्का ने अपने मजेदार अंदाज से फैंस को खूब एंटरटेन किया।

इवेंट के दौरान शो के एंकर ने अनुष्का को कोहली की स्लेजिंग करने का टास्क दिया जिसे उन्होंने बखूबी एक मंझे हुए क्रिकेटर की तरह निभाया। वीडियो की शुरुआत में कोहली बल्लेबाजी करने की एक्टिंग करते हैं और अनुष्का पीछे से उनको स्लेज करते हुए कहती हैं कि चलो-चलो विराट आज 24 अप्रैल है, आज तो रन बना लो। इतना बोलने के बाद वह विराट को पीछे से हग कर लेती हैं। फिर कोहली बोलते हैं अरे मुझे कमबैक तो देने दो और कहते हैं, 'अबे जितने तुम्हारी टीम ने जून-जुलाई में रन नहीं बनाये होंगे उतने मैच हैं मेरे।'

आप भी देखें यह वीडियो:

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के सेलिब्रेशन की नकल

जैसा कि सब जानते हैं मैच चाहे कोई भी हो जब भी टीम को कोई विकेट मिलता है तब विराट कोहली का उत्साह देखने लायक होता है और वह अपने खास अंदाज़ में इसे सेलिब्रेट करते हैं। इवेंट में अनुष्का को उनके सेलिब्रेशन की नकल करने का भी टास्क मिला, जिसे बॉलीवुड अभिनेत्री ने अच्छे से करके दिखाया और फैंस ने तालियां बजाते हुए इसकी खूब तारीफ की।

Quick Links

App download animated image Get the free App now