Create

पाकिस्तान की टीम T20 World Cup में बेहतर नहीं कर पाएगी, पूर्व खिलाड़ी ने किया दावा

Pakistan v Sri Lanka - Final DP World Asia Cup
Pakistan v Sri Lanka - Final DP World Asia Cup
Naveen Sharma

पाकिस्तान (Pakistan Team) के पूर्व तेज गेंदबाज आकिब जावेद ने टी20 विश्व कप 2022 के लिए टीम में खिलाड़ियों के चयन पर असंतोष व्यक्त करते हुए संदेह जताया कि क्या पाकिस्तान की यह टीम इस मेगा इवेंट में बेहतर प्रदर्शन कर पाएगी। आकिब जावेद टीम के चयन से नाखुश नज़र आए।

यह बयान पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) द्वारा इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू श्रृंखला, न्यूजीलैंड में त्रिकोणीय श्रृंखला और विश्व कप के लिए टीम की घोषणा के एक दिन बाद आया है। आकिब जावेद के अलावा कई अन्य पूर्व क्रिकेटरों ने भी इस टीम के चयन को लेकर सवाल खड़े किये हैं।

जावेद ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि यह टीम विश्व कप में अच्छा प्रदर्शन कर सकती है। उनके अलावा शोएब अख्तर ने भी टीम के चयन को लेकर नाराजगी जताई। अख्तर ने कहा कि एक एवरेज आदमी असाधारण टीम नहीं चुन सकता है। शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो डाला और टीम का विश्लेषण किया। अख्तर ने यहाँ तक कहा कि यह टीम बेहतर नहीं कर पाएगी और इस वीडियो को सेव करके रख लेना। मुझे यह डर है कि टीम कहीं पहले दौर में ही हारकर बाहर न हो जाए।

Pakistan v Sri Lanka - Final DP World Asia Cup
Pakistan v Sri Lanka - Final DP World Asia Cup

अख्तर ने कहा कि फखर जमान को ओपन कराना चाहिए लेकिन बाबर आज़म को खुद ही इस पोजीशन पर खेलना है। फखर जमान पावरप्ले में अच्छा खेल सकते हैं और टीम के लिए रन जोड़ सकते हैं। इससे पहले शाहिद अफरीदी ने भी कहा था कि पाकिस्तान की टीम में शोएब मलिक को शामिल करना चाहिए था।

पाकिस्तान की वर्ल्ड कप टी20 टीम

बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान (उपकप्तान), आसिफ अली, हैदर अली, हारिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, शाहीन शाह अफरीदी, शान मसूद और उस्मान कादिर।

ट्रेवल रिजर्व: फखर जमान, मोहम्मद हारिस और शाहनवाज दहानी।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...