Create
Notifications

पृथ्वी शॉ और अर्जुन तेंदुलकर विजय हजारे ट्रॉफी के लिए मुंबई के संभावित खिलाड़ियों में शामिल

पृथ्वी शॉ
पृथ्वी शॉ
Nitesh
ANALYST
Modified 03 Feb 2021
न्यूज़

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) और बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को विजय हजारे ट्रॉफी (Vijay Hazare Trophy) के लिए मुंबई के संभावित खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल किया गया है। मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने विजय हजारे ट्रॉफी से पहले एक कैंप लगाया है और उसके लिए 104 खिलाड़ियों का चयन किया है जिसमें तेंदुलकर और शॉ का नाम भी शामिल है।

शनिवार को मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने अपनी वेबसाइट पर इन नामों का ऐलान किया। सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने हाल ही में सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी में अपना डेब्यू किया था। इसके अलावा वो इंडियन टीम के नेट्स में भी गेंदबाजी कर चुके हैं।

पृथ्वी शॉ की अगर बात करें तो वो ऑस्ट्रेलिया में ऐतिहासिक टेस्ट सीरीज जीतने वाली भारतीय टीम का हिस्सा थे। हालांकि शॉ को पहले मैच में खराब परफॉर्मेंस के बाद बाकी तीनों मैचों में खेलने का मौका नहीं मिला था।

ये भी पढ़ें: 2 खिलाड़ी जिनके आईपीएल में योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता है

मुंबई के संभावित खिलाड़ियों की लिस्ट में कई दिग्गज नाम शामिल

अर्जुन तेंदुलकर और पृथ्वी शॉ के अलावा 104 खिलाड़ियों की लिस्ट में श्रेयस अय्यर, शिवम दुबे, सूर्यकुमार यादव, आदित्य तारे, सिद्धेश लाड, यशस्वी जायसवाल, सरफराज खान और अरमान जाफर जैसे प्लेयर्स के नाम भी हैं। इसके अलावा अनुभवी तेज गेंदबाज धवल कुलकर्णी को भी कैंप में जगह मिली है।

मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव संजय नायक और संयुक्त सचिव शाहआलम शेख ने एक बयान जारी कर कहा "सभी चुने गए खिलाड़ियों को एमसीए के शरद पवार क्रिकेट एकेडमी, ब्रांद्रा कुर्ला कॉम्पलेक्स में रंगीन कपड़ों में आने के लिए कहा गया है।"

आपको बता दें कि बीसीसीआई इस साल रणजी ट्रॉफी का आयोजन नहीं करेगी। हालांकि विजय हजारे टूर्नामेंट का आयोजन होगा। इसके अलावा अंडर-19 नेशनल वनडे टूर्नामेंट और वुमेंस टीम के 50 ओवरों का टूर्नामेंट भी होगा।

ये भी पढ़ें: पूर्व दिग्गज ने बताया कि क्यों इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में भारत को रविंद्र जडेजा की कमी खलेगी

Published 03 Feb 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now