Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

आईपीएल नीलामी से पहले अर्जुन तेंदुलकर ने एक ही ओवर में जड़े पांच छक्के

अर्जुन तेंदुलकर
अर्जुन तेंदुलकर
SENIOR ANALYST
Modified 15 Feb 2021
न्यूज़
Advertisement

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के ऑक्शन से पहले युवा खिलाड़ी और सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने जबरदस्त प्रदर्शन किया है। उन्होंने पुलिस इनविटेशन शील्ड क्रिकेट टूर्नामेंट 2020-2021 के मुकाबले में एमआईजी क्रिकेट क्लब की तरफ से खेलते हुए बेहतरीन प्रदर्शन किया। अर्जुन तेंदुलकर ने 31 गेंद पर ताबड़तोड़ 77 रन बनाने के अलावा 3 विकेट भी चटकाए।

ये टूर्नामेंट मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन की तरफ से आयोजित कराया गया। मुंबई में लॉकडाउन के बाद से ये पहला क्रिकेट कंपटीशन था। अर्जुन तेंदुलकर ने अपनी 77 रनों की पारी के दौरान पांच चौके और आठ जबरदस्त छक्के लगाए। उन्होंने ऑफ स्पिनर हशीर दाफेदार के एक ही ओवर में पांच छक्के लगाए।

ये भी पढ़ें: 3 दिग्गज विदेशी खिलाड़ी जिन्हें आईपीएल में मौका जरुर मिलना चाहिए

एमआईजी की जीत में अर्जुन तेंदुलकर के अलावा सलामी बल्लेबाज केविन डी अलमेडा और प्रज्ञनेश कांदिलेवार ने भी अपना योगदान दिया। केविन डी अलमेडा ने 96 रन बनाए और प्रज्ञनेश कांदिलेवार ने 112 रनों की शानदार पारी खेली।

पहले बैटिंग करते हुए एमआईजी ने 45 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 385 रनों का विशाल स्कोर बनाया। जवाब में इस्लाम जिमखाना की टीम 41.5 ओवरों में सिर्फ 191 रन पर ही सिमट गई। मिहिर अग्रवाल ने 77 और प्रफुल वाघेला ने 57 रनों की पारी खेली लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए। एमआईजी की तरफ से अर्जुन तेंदुलकर के अलावा अंकुश जायसवाल और श्रेयस गौरव ने भी 3-3 विकेट लिए।

अर्जुन तेंदुलकर के लिए आईपीएल नीलामी में लग सकती है बोली

अर्जुन तेंदुलकर इस बार आईपीएल नीलामी का हिस्सा होंगे और अपने इस परफॉर्मेंस के बाद उन्होंने सबका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया है। अब देखना ये है कि आईपीएल नीलामी में उनके लिए कोई टीम बोली लगाती है या नहीं। आपको बता दें कि आईपीएल के 14वें सीजन के लिए नीलामी 18 फरवरी को होगी।

ये भी पढ़ें: विजय हजारे ट्रॉफी के लिए महाराष्ट्र टीम का ऐलान, ऋतुराज गायकवाड़ को बनाया गया कप्तान

Published 15 Feb 2021, 12:46 IST
IPL
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now