Create

डेविड वॉर्नर की चोट को लेकर आया एक बड़ा अपडेट

डेविड वॉर्नर की पसली में चोट लगी थी
डेविड वॉर्नर की पसली में चोट लगी थी

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के ओपनर बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) शायद अपनी पसली की चोट से ऊबर चुके हैं और एशेज सीरीज में इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में खेलने के लिए तैयार हैं। वॉर्नर के बारे में उनके साथी खिलाड़ी ट्रेविस हेड ने खुलासा किया। उन्होंने कहा कि डेविड वॉर्नर मैदान पर उतरने के लिए तैयार हैं, हालांकि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अनुसार उनको कुछ समस्या अब भी है।हेड ने कहा कि कुछ दिन पहले मैं वॉर्नर के साथ घर गया था। उनका परिवार भी एडिलेड में आया, जो अच्छी बात है। उनको महसूस हुआ कि वह अच्छे स्पेस में हैं। जाहिर है कि वह थोड़े परेशान थे, हमने उनके साथ कोई जोखिम नहीं लिया, (पिछले मैच में) केवल 20 रन की जरूरत थी। वह बल्लेबाजी करना चाहते थे लेकिन गेंदबाजों ने अच्छा काम किया इसलिए उनके लिए वह दूसरी पारी का दिन एक रेस्ट था। अब वह मैदान पर जाने के लिए तैयार हैं, मुझे लगता है कि डेविड के बारे में अब चिंता करने की जरूरत नहीं है।

उन्होंने नेट्स पर थोड़ी बल्लेबाजी भी की है
उन्होंने नेट्स पर थोड़ी बल्लेबाजी भी की है

उल्लेखनीय है कि डेविड वॉर्नर ने ब्रिस्बेन टेस्ट मैच की पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया के लिए धाकड़ बल्लेबाजी की थी। वह 94 रन बनाकर आउट हुए थे। उनके अलावा ट्रेविस हेड ने शतकीय पारी खेली थी। वॉर्नर दूसरी पारी में पसली की चोट के कारण खेलने के लिए नहीं आए थे। ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए महज 20 रन चाहिए थे। एलेक्स कैरी और मार्कस हैरिस ने बल्लेबाजी की थी। ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 9 विकेट से मुकाबले में जीत हासिल की थी। इसके बाद डेविड वॉर्नर की चोट को लेकर कई तरह की चर्चाएँ देखने को मिली। इस बीच वॉर्नर को ठीक होने के लिए कुछ दिन मिले और उन्होंने इसका फायदा भी उठाया।

इंग्लैंड की टीम अब सीरीज में पीछे हो गई है। पहले टेस्ट मैच में उनके लिए जेम्स एंडरसन नहीं खेले थे। वह अगले मैच में खेलते हुए नजर आ सकते हैं।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment