Create
Notifications

स्टुअर्ट ब्रॉड की गेंदबाजी को लेकर डेविड वॉर्नर की बड़ी प्रतिक्रिया

Australia v England - 4th Test: Day 1
Australia v England - 4th Test: Day 1
Naveen Sharma
FEATURED WRITER

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एशेज सीरीज (Ashes Series) का चौथा टेस्ट मैच सिडनी में चल रहा है। ऑस्ट्रेलिया की टीम ने शुरुआती तीनों मैचों में जीत दर्ज करने के बाद सीरीज पर पहले ही अपना कब्जा जमा लिया है। ऐसे में डेविड वॉर्नर ने इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड को लेकर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ब्रॉड को वर्ल्ड क्लास गेंदबाज बताया है।

पहले दिन का खेल समाप्त होने के बाद प्रेस वार्ता में वॉर्नर को ब्रॉड के साथ मुकाबले को लेकर सवाल पूछा गया। इसमें उन्होंने कहा कि मैं उनके सामने खेलता हूँ, तो अच्छा लगता है। जब हम मैदान पर होते हैं, तो एक-दूसरे के सामने खेलना पसंद करते हैं। यह मजाकिया बंटर होता है।

वॉर्नर ने कहा कि ब्रॉड गेंद को उसी क्षेत्र में बहुत अधिक समय तक पिच कराते हैं जिससे वह वास्तव में निरंतर हो जाते हैं और वह अपनी लंबाई को बहुत अच्छी तरह से पकड़ लेते हैं। वह गलत शॉट खिलाने के लिए सेटअप करते हैं। आज मैंने गेंद को बहुत सीधा खींचने की कोशिश की। मुझे लगता है कि मैंने कवर और स्क्वायर के माध्यम से ड्राइव किया और यह मेरे लिए निराशाजनक था।

Australia v England - 4th Test: Day 1
Australia v England - 4th Test: Day 1

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया की टीम ने पहले दिन का खेल समाप्त होने तक 3 विकेट पर 126 रन का स्कोर बनाया। बारिश के कारण खेल को समय से पहले ही समाप्त करना पड़ा। ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। यह सही साबित हुआ। डेविड वॉर्नर और मार्कस हैरिस ने पहले विकेट के लिए 51 रन जोड़े। वॉर्नर को ब्रॉड ने 30 रन के निजी स्कोर पर आउट कर दिया। मार्कस हैरिस भी अच्छा खेल रहे थे लेकिन वह भी 38 रन बनाकर एंडरसन की गेंद पर चलते बने। उनके बाद मार्नस लैबुशेन के साथ भी ऐसा ही हुआ। वह 28 रन के निजी स्कोर पर मार्क वुड की गेंद पर आउट होकर चलते बने।


Edited by Naveen Sharma

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now