Create
Notifications

सिडनी टेस्ट ड्रॉ होने के बाद जो रूट ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

Australia v England - 4th Test: Day 5
Australia v England - 4th Test: Day 5
ANALYST

एशेज सीरीज (Ashes Series) में सिडनी टेस्ट मैच को भी ऑस्ट्रेलिया ने लगभग जीत लिया लेकिन अंतिम विकेट की वजह से यह ड्रॉ समाप्त हो गया। मेजबान टीम ने अंतिम दिन काफी अच्छी कोशिश करते हुए इंग्लैंड के 9 बल्लेबाज आउट कर दिए थे लेकिन अंत में ओवर समाप्त होने के कारण वे जीत दर्ज करने में नाकाम रहे। इस बीच इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने मैच के बाद कुछ बातें कही है।

जो रूट ने कहा कि यह कठिन दौरा रहा है। कभी-कभी मुश्किल होता है, लेकिन एक चीज जिस पर मुझे गर्व होता है वह है टीम का दृढ़ संकल्प और चरित्र, और इस मैच से ड्रॉ निकालने का रास्ता खोजना। मैंने पिछले मैच के बाद कहा था कि गर्व के लिए बैज पर कुछ होना चाहिए और घर वापस लेकर जाने के लिए कुछ दो। बेयरस्टो और स्टोक्स ने शानदार प्रदर्शन किया। कई लोगों को मुश्किल चोटें आई हैं।

इंग्लिश कप्तान ने आगे कहा कि हम अगले हफ्ते आएंगे और उम्मीद है कि हम एक कदम और बेहतर करेंगे। अगर वह (क्रॉली) कुछ अच्छी पारियां पा सकता है, तो हमें भी अच्छी तरह खड़ा होना चाहिए। वह एक शीर्ष खिलाड़ी हैं। जोस बटलर इस मैच के बाद घर जा रहे हैं, यह काफी खराब चोट है। वास्तविक निराशा और शर्म की बात है कि उनको होबार्ट में नहीं रख पा रहे हैं। जिस तरह से वह टीम के लिए खड़े हुए, उससे उनके कैरेक्टर का पता चलता है।

Some real character on show. We know that's what you wanted to see 💪Scorecard: ms.spr.ly/6010Zmlk0#Ashes | 🇦🇺 #AUSvENG https://t.co/lhlUVhco1v

उल्लेखनीय है कि इंग्लैंड की टीम को ऑस्ट्रेलिया ने 388 रनों का मुश्किल लक्ष्य दिया था और यह उनके लिए भारी भी साबित हुआ। अंतिम दिन इंग्लैंड ने 9 विकेट पर 270 रन बनाए और मैच ड्रॉ रहा। इस तरह ऑस्ट्रेलियाई टीम सीरीज में लगातार चौथा टेस्ट जीतने से वंचित रह गई। अभी कंगारू 3-0 की विजयी बढ़त हासिल कर चुके हैं। एक मैच और बचा है।


Edited by निरंजन

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now