Create

बेन स्टोक्स की वापसी को लेकर जो रूट ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

बेन स्टोक्स लम्बे समय के बाद वापस आए हैं
बेन स्टोक्स लम्बे समय के बाद वापस आए हैं

इंग्लैंड (England) के कप्तान जो रूट (Joe Root) ने बेन स्टोक्स की वापसी को लेकर प्रतिक्रिया दी है। रूट का कहना है कि स्टोक्स (Ben Stokes) का वापस टीम में आना अच्छा है। एशेज सीरीज के लिए बेन स्टोक्स को इंग्लैंड की टीम में शामिल किया गया है। मानसिक स्वास्थ्य को लेकर लम्बे अवकाश पर जाने के बाद एक बार फिर से बेन स्टोक्स मैदान पर उतरने के लिए तैयार हैं।

रूट ने गाबा में मीडिया से बातचीत में कहा कि बेन को वापस चीजों के फ्रेम में शामिल देखना और हमारे पास सीमित गेम समय में शामिल होना अच्छा रहा है। मुझे हमेशा से पता है कि जब वह इस गेम में उतरते हैं तो वह उस पर अपनी छाप छोड़ना चाहते हैं, उस पर अपनी मुहर लगाना चाहते हैं।

बेन स्टोक्स के ओवरों की संख्या को मैनेज करने के सवाल पर जो रूट ने कहा कि वह चार महीने बाद आ रहे हैं इसलिए उनसे ज्यादा की उम्मीद ना करें। रूट ने यह भी कहा कि मुझे यकीन है कि इसमें बेन की बड़ी भूमिका होगी। यह कुछ ऐसा है जो हम निश्चित रूप से इस पूरी श्रृंखला को सही करने के लिए काम कर रहे हैं।

2️⃣ days to go 🏴󠁧󠁢󠁥󠁮󠁧󠁿🇦🇺#Ashes https://t.co/sV3fKfJuyE

उल्लेखनीय है कि एशेज सीरीज का पहला टेस्ट मैच ब्रिस्बेन के गाबा में खेला जाएगा। मेहमान टीमों को गाबा में हमेशा मुश्किल हुई है। ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाने वाली ज्यादातर टीमों को गाबा में पराजय का सामना करना पड़ा है। ऐसे में इंग्लैंड की टीम के लिए भी वहां चुनौती कम नहीं होगी। भारतीय टीम ने गाबा में पिछले दौरे में ऑस्ट्रेलिया को हराया था। पिछले 25 साल में पहली बार मेजबान टीम को वहां पराजय का सामना करना पड़ा था। ऑस्ट्रेलिया की टीम नए कप्तान पैट कमिंस की लीडरशिप में खेलेगी। कमिंस की कप्तानी देखने लायक रहेगी और उनके सामने चुनौतियाँ भी कम नहीं होने वाली है।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment