Create
Notifications

स्टीव स्मिथ के वापस कप्तान बनने को लेकर मार्नस लैबुशेन की बड़ी प्रतिक्रिया

Australia v England - 2nd Test: Day 2
Australia v England - 2nd Test: Day 2
Naveen Sharma

ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज मार्नस लैबुशेन ने कार्यवाहक कप्तान स्टीव स्मिथ की तारीफ की है। उनका कहना है कि स्टीव स्मिथ को एक बार फिर से लीडरशिप भूमिका में देखना अच्छा है। स्मिथ एशेज सीरीज (Ashes Series) में इंग्लैंड के खिलाफ एडिलेड टेस्ट मैच में कप्तानी कर रहे हैं। पैट कमिंस चोट की वजह से बाहर हैं। ऐसे में स्मिथ को उपकप्तान होने के नाते यह जिम्मेदारी दी गई है।

लैबुशेन का कहना है कि स्टीव ने इसे बहुत अच्छे से संभाला है, यह उनके लिए कोई नई बात नहीं है। उन्हें उस नेतृत्व की भूमिका में देखकर अच्छा लगा। एक टीम डायनेमिक से मुझे नहीं लगता कि कुछ भी बदला है। वह पहली बार मेरे कप्तान बने हैं।

उल्लेखनीय है कि एडिलेड टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी के दौरान लैबुशेन आकर्षण का केंद्र रहे हैं। उनके अलावा स्टीव स्मिथ ने भी बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। मार्नस लैबुशेन ने बेहतरीन शतकीय पारी खेली। वहीँ स्टीव स्मिथ शतक से चूक गए। वह 93 रन के निजी स्कोर पर आउट हुए।

Australia v England - 2nd Test: Day 2
Australia v England - 2nd Test: Day 2

मार्नस लैबुशेन ने मैच के पहले दिन धाकड़ बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए डेविड वॉर्नर के साथ शतकीय भागीदारी निभाई। वॉर्नर के आउट होने के बाद भी वह खेलते रहे। दूसरे दिन शतक पूरा करने के बाद लैबुशेन आउट हुए। ऑस्ट्रेलिया की टीम ने पहली पारी 9 विकेट पर 473 रन बनाकार घोषित की। इसके अलावा इंग्लैंड की टीम के दो विकेट भी ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे दिन के खेल में हासिल किये हैं। ऐसे में कहा जा सकता है कि कंगारुओं ने मैच पर पकड़ बनाना शुरू कर दिया है।

ब्रिस्बेन के गाबा में खेले गए पहले टेस्ट मैच को ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 9 विकेट के अंतर से जीता था। सीरीज में पहले ही पीछे चल रही इंग्लैंड की टीम के लिए मामला आसान नजर नहीं आ रहा है।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...