Create
Notifications

"इंग्लैंड को अपने एक ओपनर को अगले मैच में बाहर करना चाहिए," ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी का बयान

Australia v England - 2nd Test: Day 4
Australia v England - 2nd Test: Day 4
Naveen Sharma

ऑस्ट्रेलिया की टीम ने एशेज सीरीज (Ashes Series) के दूसरे टेस्ट में भी जीत दर्ज करते हुए अपनी बढ़त को डबल कर लिया है। ऐसे में इंग्लैंड के लिए मुश्किलें बढ़ गई हैं। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी माइकल हसी ने अगले टेस्ट मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड दोनों टीमों में ही कुछ बदलाव करने का सुझाव दिया है।

क्रिकबज चैटर में हसी ने कहा कि यह एक कठिन कॉल है। मुझे लगता है कि मैं फिर से हैरिस का समर्थन करूंगा। वह दूसरी पारी में ठीक लग रहे थे। अभी भी उन पर भारी दबाव है और मुझे यकीन है कि वे बंद दरवाजों के पीछे वह चर्चा करेंगे। लेकिन वह अपने घरेलू मैदान मेलबर्न जा रहे हैं और वहां के हालात को अच्छी तरह जानते हैं। जब टीम की जीत होती है तो आप किसी खिलाड़ी को थोड़ा और लंबा ले जा सकते हैं।

हसी ने आगे कहा कि ऑस्ट्रेलिया में पैट कमिंस को आना चाहिए और माइकल नेसर को बाहर होना चाहिए। इंग्लैंड टीम के लिए हसी ने कहा कि उनके ओपनर हसीब हमीद और रोरी बर्न्स में से किसी एक को बाहर करना चाहिए। उनकी जगह जैक क्रॉली को टीम में शामिल करना चाहिए।

Australia v England - 2nd Test: Day 4
Australia v England - 2nd Test: Day 4

उल्लेखनीय है कि इंग्लैंड की टीम का टॉप क्रम बुरी तरह फ्लॉप रहा है। मध्य क्रम में भी डेविड मलान और जो रूट ने क्रीज पर टिकने का प्रयास किया है। उनके अलावा सभी बल्लेबाज फ्लॉप रहे हैं। गेंदबाजी भी उस स्तर की देखने को नहीं मिली है। उनकी तुलना में ऑस्ट्रेलिया की गेंदबाजी ज्यादा शानदार रही है। कंगारुओं ने हर बार बल्लेबाजी में धाकड़ खेल के दम पर दबाव बनाया है।

ब्रिस्बेन टेस्ट मैच में हार के बाद इंग्लैंड की टीम के ऊपर दबाव था और वे इसे एडिलेड में भी झेलने में नाकाम रहे। दो मैच हारकर पिछड़ चुकी इंग्लिश टीम के लिए आगे का रास्ता आसान नहीं होगा।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...