Create
Notifications

एक मोबाइल मैसेज ने मिचेल स्टार्क और नाथन लायन को एडिलेड टेस्ट से बाहर होने से बचाया

Australia v England - 2nd Test: Day 3
Australia v England - 2nd Test: Day 3
Naveen Sharma
visit

मिचेल स्टार्क ने एशेज सीरीज (Ashes Series) में एडिलेड में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में पहली पारी के दौरान बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन किया। हालांकि उन्होंने एक बड़ा खुलासा किया है जिसमें बताया गया है कि वह और नाथन लायन भी पैट कमिंस की तरह कोरोना संक्रमित के सम्पर्क में आने से टेस्ट से बाहर हो सकते थे। स्टार्क ने कहा कि हम संक्रमित के सम्पर्क में आने से महज एक मैसेज दूर थे।

तीसरे दिन का खेल समाप्त होने के बाद स्टार्क ने बताया कि डिनर के लिए जाने के बाद कमिंस वेन्यू में पहले से थे और वह एक कोरोना संक्रमित के सम्पर्क में आ गए थे। मैं और लायन भी वहां गए थे लेकिन वेन्यू के अंदर हम नहीं बैठे क्योंकि कमिंस ने मेरा मैसेज देखा नहीं था इसलिए हमने सोचा बाहर ही बैठा जाए। इसके बाद हम बाहर बैठे और भाग्यशाली रहे। होटल आने के बाद मैं कमिंस के कोरोना संक्रमण को लेकर असमंजस में था। लायन सोये नहीं लेकिन मैं अच्छी तरह से सो गया था।

England won the first session but it was all Australia thereafter. The Aussies take a big 282-run lead into day four #Ashes

इस तरह स्टार्क और लायन संक्रमित के सम्पर्क में आने से बच गए और उनको एडिलेड टेस्ट मैच खेलने को मिला। हालांकि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सीईओ निक हॉकले ने यह बताने से मना कर दिया कि अगर ये दो खिलाड़ी और संक्रमित होते तो क्या एडिलेड टेस्ट समय पर हो पाता। हालांकि कमिंस को बाद में घर जाने की अनुमति दे दी गई और स्टीव स्मिथ को कप्तानी करने का मौका मिला।

दूसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में स्टार्क ने 4 और लायन ने 3 विकेट हासिल किये। दोनों ने मिलकर 7 विकेट हासिल किये। अगर कमिंस डिनर के समय उनका मैसेज देख लेते, तो शायद इन दोनों खिलाड़ियों को भी टेस्ट मैच से बाहर होना पड़ सकता था। सीरीज में ऑस्ट्रेलिया की टीम आगे चल रही है और एडिलेड टेस्ट में भी अच्छी स्थिति में है।


Edited by Naveen Sharma

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now