तीसरे एशेज टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड टीम में हो सकते हैं कई बड़े बदलाव, इन तीन खिलाड़ियों को मिल सकती है प्लेइंग इलेवन में जगह

Nitesh
England Nets Session
क्रिस वोक्स को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है

हेडिंग्ले में होने वाले एशेज सीरीज (Ashes Series) के तीसरे मुकाबले के लिए इंग्लैंड टीम (England Cricket Team) में कई बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं। टीम अपने पहले दोनों ही मैच हार चुकी है और ऐसे में तीसरे टेस्ट मैच के लिए कुछ बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं। खबरों के मुताबिक चोटिल ओली पोप की जगह हैरी ब्रूक तीसरे नंबर पर खेल सकते हैं।

ओली पोप खेल के पहले दिन ही इंजरी का शिकार हो गए थे। लॉर्ड्स टेस्ट मैच के पहले दिन ही फील्डिंग के वक्त वो चोटिल हो गए। हालांकि इस चोट के बावजूद खेल के तीसरे दिन उन्होंने फील्डिंग की। उन्हें दूसरी पारी में बल्लेबाजी की भी इजाजत दी गई लेकिन इस दौरान उनकी इंजरी और गहरी होती गई। ऐसे में वो बाकी बचे मुकाबलों से बाहर हो गए हैं।

क्रिस वोक्स और मार्क वुड की प्लेइंग इलेवन में होगी वापसी - रिपोर्ट

द टेलीग्राफ की रिपोर्ट के मुताबिक ओली पोप की जगह हैरी ब्रूक को तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए भेजा जा सकता है। इसके अलावा इंग्लिश टीम अपने प्लेइंग इलेवन में तीन बड़े बदलाव कर सकती है। मोईन अली, क्रिस वोक्स और मार्क वुड को हेडिंग्ले टेस्ट मैच के प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है। जेम्स एंडरसन और जोश टॉन्ग को रेस्ट दिया जा सकता है।

आपको बता दें कि इंग्लैंड की टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एशेज सीरीज के पहले दोनों ही मैच हार चुकी है। टीम को सबसे पहले एजबेस्टन और उसके बाद लॉर्ड्स में हार का सामना करना पड़ा। एशेज सीरीज के आगाज से पहले इंग्लैंड के बैजबॉल एप्रोच की चर्चा काफी हो रही थी। इंग्लैंड की तरफ से अपने इस अटैकिंग एप्रोच को लेकर काफी बयान आ रहे थे लेकिन टीम को दोनों ही मैचों में हार का सामना करना पड़ा और अब वो एशेज सीरीज गंवाने के कगार पर हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now