मैंने ऑस्ट्रेलियाई टीम को इतना डरा हुआ कभी नहीं देखा था...पूर्व कप्तान ने कंगारुओं पर साधा निशाना

Nitesh
ऑस्ट्रेलियाई टीम की बल्लेबाजी के ऊपर उठे सवाल
ऑस्ट्रेलियाई टीम की बल्लेबाजी के ऊपर उठे सवाल

इंग्लैंड टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने पांचवें एशेज टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम (Australia Cricket Team) की बल्लेबाजी को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है। उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलिया ने खेल के दूसरे दिन पहले सेशन में जिस तरह से बल्लेबाजी की उसे देखकर उन्हें काफी हैरानी हुई। वॉन के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया ने काफी डिफेंसिव तरीके से खेला और वो इसके लिए जाने नहीं जाते हैं।

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच ओवल में खेला जा रहा एशेज सीरीज का पांचवां मैच दूसरे ही दिन बेहद रोमांचक मोड़ पर पहुंच चुका है। इंग्लैंड की पहली पारी के 283 रनों के जवाब में दूसरे दिन ऑस्ट्रेलियाई टीम 295 रन बनाकर ऑल आउट हुई और उन्हें 12 रनों की मामूली बढ़त मिली। ऑस्ट्रेलियाई टीम एक बड़ी बढ़त बनाने से चूक गई। उनके पास एक सुनहरा मौका था लेकिन उन्होंने इसे गंवा दिया।

ऑस्ट्रेलिया को मैंने अब तक की सबसे खराब बैटिंग करते हुए देखा - माइकल वॉन

माइकल वॉन के मुताबिक कंगारू टीम काफी डिफेंसिव माइंडसेट के साथ खेल रही थी। बीबीसी टेस्ट मैच स्पेशल में उन्होंने कहा "ऑस्ट्रेलिया एशेज सीरीज वापस लेकर जा रही है लेकिन मैंने कभी भी कंगारू टीम को इतना डरकर खेलते हुए कभी नहीं देखा। वे आमतौर पर काफी आक्रामक होते हैं और गेम को आगे ले जाने की कोशिश करते हैं। उन्होंने काफी लंबे समय तक बल्लेबाजी की और ये भूल गए कि गेंदबाजों पर दबाव भी बनाना है। इस सुबह मैंने ऑस्ट्रेलिया को अपने समय की सबसे खराब बल्लेबाजी करते हुए देखा। उन्होंने इस तरह से पहले कभी नहीं खेला था।"

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया की टीम टेस्ट सीरीज में 2-1 से आगे है। ऐसे में वो चाहेंगे कि आखिरी मुकाबला अपने नाम करें, क्योंकि अगर वो ये मैच हार गए तो फिर सीरीज नहीं जीत पाएंगे। हालांकि एशेज की ट्रॉफी उनके पास ही रहेगी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now