Create

डेविड वॉर्नर ने गाबा टेस्ट के दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी को लेकर दिया बयान

Australia v England - 1st Test: Day 2
Australia v England - 1st Test: Day 2

ऑस्ट्रेलिया (Australia) की टीम ने एशेज सीरीज (Ashes Series) में गाबा में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दौरान दूसरे दिन इंग्लैंड की टीम से बड़ी बढ़त हासिल कर ली। कंगारुओं ने दिन का खेल समाप्त होने तक 7 विकेट पर 343 रनों का स्कोर खड़ा किया। मैच में अभी तीन दिन बाकी हैं। ट्रेविस हेड ने शतक जड़ा वहीँ डेविड वॉर्नर ने भी 94 रन बनाए। वॉर्नर ने टीम की बल्लेबाजी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी।

डेविड वॉर्नर ने इंग्लैंड की गेंदबाजी को लेकर कहा कि उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की है और लक्ष्य को छोटी गेंदों के साथ भेदने का प्रयास किया। ट्रेविस हेड की क्या मनोरंजक पारी रही है। यह वही ट्रेविस हेड हैं जिनको हम जानते हैं। उन्होंने खुद को बैक किया और अपने क्षेत्रों का समर्थन किया और 112 रनों के साथ अपने नाम पर चले गए। दिन के अंत में आपको लगता है कि यह आपका आखिरी गेम हो सकता है और आप इसे सब कुछ देने की कोशिश करते हैं। इसे सरल रखें और इसे सब कुछ दें।

डेविड वॉर्नर ने अपनी पारी के बारे में कहा कि मैंने आज (गेंद) बहुत अच्छा छोड़ा, मैंने उस पर विशेष रूप से गाबा में काम किया है। जब आप रन से बाहर होते हैं, तो आप कुछ भाग्य के पात्र होते हैं और मुझे मिल गया।

Australia v England - 1st Test: Day 2
Australia v England - 1st Test: Day 2

गौरतलब है कि मैच के पहले दिन इंग्लैंड की टीम महज 147 रन के कुल स्कोर पर आउट हो गई। इससे ऑस्ट्रेलिया के पास एक बड़ी बढ़त हासिल करने का मौका आया और वे इससे नहीं चूके। ऑस्ट्रेलिया के लिए वॉर्नर के 94 रनों के अलावा मार्नस लैबुशेन के बल्ले से भी अर्धशतकीय पारी आई। उनके अलावा ट्रेविस हेड ने टिककर बल्लेबाजी करते हुए शतक बनाया और 112 रन के निजी स्कोर पर नाबाद लौटे। ऑस्ट्रेलिया के पास अब पहली पारी के आधार पर 196 रनों की बड़ी बढ़त है।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment