Create
Notifications

लगातार बेहतरीन परफॉर्मेंस के बावजूद आशीष नेहरा ने आरसीबी और विराट कोहली को दी चेतावनी

आशीष नेहरा और विराट कोहली
आशीष नेहरा और विराट कोहली
reaction-emoji
Nitesh

आरसीबी (RCB) की टीम इस आईपीएल (IPL) सीजन लगातार बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है। टीम ने अभी तक 4 में से 4 मुकाबले जीते हैं और वो प्वॉइंट्स टेबल में पहले पायदान पर हैं। हालांकि इसके बावजूद आरसीबी के पूर्व कोच आशीष नेहरा (Ashish Nehra) ने कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और टीम को चीजों को हल्के में नहीं लेने की चेतावनी दी है।

आशीष नेहरा के मुताबिक विराट कोहली को ज्यादा बदलाव या प्रयोग नहीं करना चाहिए। पहले उन्हें टॉप 2 में अपनी जगह सुनिश्चित कर लेनी चाहिए।

ये भी पढ़ें: बेन स्टोक्स की जगह दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज को राजस्थान रॉयल्स टीम में शामिल किया जा सकता है

आशीष नेहरा ने 2009 के आईपीएल सीजन का दिया उदाहरण

क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान आशीष नेहरा ने कहा "एक कप्तान के तौर पर विराट कोहली कभी भी चीजों को हल्के में नहीं लेते हैं। जिस तरह से उन्होंने अपने कैंपेन की शुरुआत की है और चार में से चार मुकाबले जाते हैं उन्हें अपने आपको लिमिट नहीं करना चाहिए। मुझे याद है जब मैं दिल्ली डेयरडेविल्स में था और 2009 में दक्षिण अफ्रीका गया था, तो वहां पर भी हमारे साथ कुछ ऐसा ही हुआ था। हमने आखिर में जाकर कुछ प्रयोग किए थे क्योंकि हम 12 में से 10 मुकाबले जीत चुके थे। इसलिए आरसीबी को पहले टॉप 2 में अपनी जगह पक्की कर लेनी चाहिए।"

आशीष नेहरा ने जिस आईपीएल सीजन का जिक्र किया है वो दक्षिण अफ्रीका में खेला गया था। उस दौरान दिल्ली डेयरडेविल्स (अब दिल्ली कैपिटल्स) ने 14 लीग मुकाबलों में से 10 में जीत हासिल की थी और प्लेऑफ में नंबर एक टीम के तौर पर क्वालीफाई किया था। हालांकि इसके बावजूद दिल्ली की टीम फाइनल तक नहीं पहुंच पाई थी और प्लेऑफ से ही बाहर हो गई थी।

ये भी पढ़ें: रवि बिश्नोई ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ जबरदस्त गेंदबाजी के बाद दिया बड़ा बयान, के एल राहुल का जिक्र


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...