Create
Notifications

विराट कोहली के बार-बार फ्लॉप होने को लेकर आशीष नेहरा ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

1st Betway WTC Test: South Africa v India - Day 1
1st Betway WTC Test: South Africa v India - Day 1
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा (Ashish nehra) ने भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के लगातार फ्लॉप परफॉर्मेंस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि कोहली अपने इस प्रदर्शन से निराश जरूर होंगे लेकिन जल्द ही वो वापसी कर सकते हैं। उनके अंदर रनों की भूख है।

विराट कोहली ने आखिरी बार बांग्लादेश के खिलाफ 2019 में कोलकाता टेस्ट मैच में शतक लगाया था। इसके बाद से वो लगातार फ्लॉप रहे हैं और एक भी शतक नहीं लगा पाए हैं। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सेंचूरियन टेस्ट मैच में उनसे काफी उम्मीदें थीं लेकिन वो एक बार फिर फ्लॉप रहे। विराट कोहली सिर्फ 35 रन बनाकर आउट हो गए।

विराट कोहली अपने प्रदर्शन से निराश होंगे - आशीष नेहरा

आशीष नेहरा के मुताबिक विराट कोहली जिस तरह के बल्लेबाज हैं उसे देखते हुए वो अपने इस तरह के परफॉर्मेंस से निराश जरूर होंगे। उन्होंने क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान कहा,

विराट कोहली से आप रनों की उम्मीद करते हैं। अपने परफॉर्मेंस से वो काफी निराश होंगे। लेकिन अगर आप आंकड़ों को देखें तो इंग्लैंड टूर पर उन्होंने रन बनाए थे। उनके पास शतक और दोहरा शतक लगाने की भूख है लेकिन आज अपने परफॉर्मेंस से वो जरूर निराश होंगे। जिस तरह से वो आउट हुए वो एक चिंता का विषय है। दक्षिण अफ्रीका के गेंदबाजों ने उन्हें गलत शॉट खेलने के लिए मजबूर किया और ये कोहली की समस्या रही है। वो अपना विकेट गेंदबाजों को गिफ्ट कर देते हैं।

आपको बता दें कि सेंचूरियन टेस्ट मैच के पहले दिन भारत का शानदार प्रदर्शन देखने को मिला और स्टंप्स तक भारतीय टीम ने 272/3 का स्कोर बना लिया था। केएल राहुल शतकीय पारी खेलते हुए 122 रन बनाकर नाबाद थे, वहीं अजिंक्य रहाणे भी 40 रन बनाकर क्रीज़ पर डटे हुए थे।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...