Create
Notifications

हार्दिक पांड्या के वनडे में 10 ओवर गेंदबाजी करने को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

इंजरी की वजह से हार्दिक पांड्या की गेंदबाजी काफी प्रभावित हुई है
इंजरी की वजह से हार्दिक पांड्या की गेंदबाजी काफी प्रभावित हुई है
reaction-emoji
Nitesh

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा (Ashish Nehra) ने वनडे क्रिकेट में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के 10 ओवर गेंदबाजी करने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि इस सवाल का जवाब देना काफी मुश्किल है। यहां तक कि खुद हार्दिक पांड्या भी नहीं बता पाएंगे कि वो वनडे में 10 ओवर गेंदबाजी कर सकते हैं या नहीं।

इंजरी की वजह से हार्दिक पांड्या की गेंदबाजी काफी प्रभावित हुई है। 2019 में उनकी बैक सर्जरी हुई थी और उससे उनकी गेंदबाजी पर काफी बड़ा असर पड़ा। वो पूरी तरह से फिट होने के बावजूद ज्यादा बॉलिंग नहीं कर पा रहे हैं।

आईपीएल में आशीष नेहरा ने हार्दिक पांड्या के साथ काफी करीब से काम किया और उन्हें पता है कि हार्दिक पांड्या की क्षमता क्या है। हाल ही में एक बातचीत के दौरान जब उनसे पांड्या की गेंदबाजी को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हार्दिक पांड्या खुद नहीं बता पाएंगे कि वो वनडे में 10 ओवर डाल सकते हैं या नहीं।

उन्होंने कहा 'यहां तक कि हार्दिक पांड्या भी इस सवाल का जवाब नहीं दे पाएंगे। आप प्लानिंग तो करते हैं लेकिन चीजें हमेशा उसके हिसाब से नहीं होती हैं।'

हार्दिक पांड्या केवल एक बल्लेबाज के तौर पर भी खेल सकते हैं - आशीष नेहरा

आशीष नेहरा ने आगे कहा कि हार्दिक पांड्या सफेद गेंद की क्रिकेट में भारतीय टीम के लिए केवल एक बल्लेबाज के तौर पर खेल सकते हैं। जबकि उनकी गेंदबाजी एक बोनस है। उन्हें वनडे और टी20 में पांचवां गेंदबाज नहीं माना जाना चाहिए।

नेहरा ने आगे कहा 'हार्दिक किसी भी टीम में केवल एक बल्लेबाज के तौर पर खेल सकते हैं। ऐसे में अगर वो गेंदबाजी करते हैं तो उसे एक बोनस समझिए। टी20 या वनडे में आप उन्हें पांचवां गेंदबाज नहीं बना सकते हैं। वो केवल आपके छठे गेंदबाज ही हो सकते हैं।'


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...