Create

भारतीय टीम केपटाउन टेस्ट मैच में काफी ज्यादा दबाव में होगी, आशीष नेहरा का बयान

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच केपटाउन में तीसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा
भारत और साउथ अफ्रीका के बीच केपटाउन में तीसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा
reaction-emoji
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा (Ashish Nehra) ने भारत और साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के बीच केपटाउन टेस्ट मैच को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इस मुकाबले में इंडियन टीम ज्यादा दबाव में होगी। आशीष नेहरा के मुताबिक जिस तरह से साउथ अफ्रीका ने दूसरे टेस्ट मैच में वापसी की थी उसकी वजह से दबाव इस बार भारतीय टीम पर होगा।

भारतीय टीम ने सेंचूरियन में खेला गया पहला टेस्ट मुकाबला जीता था लेकिन उसके बाद दूसरे टेस्ट मुकाबले में साउथ अफ्रीका ने जोरदार वापसी की थी और भारत को हरा दिया था। ऐसे में सीरीज अब 1-1 से बराबर हो गई है और जो भी टीम केपटाउन में होने वाले तीसरे टेस्ट मुकाबले को जीतेगी सीरीज वही जीतेगी।

भारतीय टीम के ऊपर दबाव ज्यादा रहेगा - आशीष नेहरा

क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान आशीष नेहरा ने कहा कि इंडियन टीम के ऊपर ज्यादा दबाव होगा। उन्होंने कहा,

जब तक आप इंटरनेशनल क्रिकेट खेलते हैं तब तक आपके ऊपर दबाव हमेशा होता है। लेकिन अगर मुझे एक विशेष टीम का चयन करना हो तो मैं यही कहूंगा कि भारतीय टीम के ऊपर दबाव ज्यादा होगा। इसकी वजह ये है कि भारतीय टीम सीरीज में 1-0 से आगे थी और जिस तरह से साउथ अफ्रीका ने 240 रनों का टार्गेट चेज किया था उसकी वजह से भारतीय टीम दबाव में जरूर होगी।

आशीष नेहरा के मुताबिक दक्षिण अफ्रीका की टीम इस वक्त काफी ज्यादा कॉन्फिडेंट होगी लेकिन भारतीय टीम के पास वापसी करने का माद्दा है।

आपको बता दें कि भारत ने अभी तक साउथ अफ्रीका में एक भी बार टेस्ट सीरीज नहीं जीती है और इस बार उनके पास इतिहास रचने का मौका है। टीम इंडिया पहली बार टेस्ट सीरीज साउथ अफ्रीका की धरती पर जीत सकती है।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...