Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

क्रिकेट न्यूज: महेंद्र सिंह धोनी ऑस्ट्रेलिया में अच्छा करेंगे- आशीष नेहरा

  • आशीष नेहरा ने किया महेंद्र सिंह धोनी का बचाव
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 19:37 IST

Enter caption

महेंद्र सिंह धोनी के हाल के समय में सबसे ज्यादा चर्चा में चल रहे हैं। धोनी को वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम में जगह नहीं मिली, उसके बाद से उनकी खराब फॉर्म को लेकर भी काफी आलोचना हो रही है। हालांकि आशीष नेहरा उनके समर्थन में आए हैं और उन्होंने कहा कि धोनी ऑस्ट्रेलिया में अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

आशीष नेहरा ने Cricket Next के साथ बातचीत में कहा, "जी हां, ऋषभ पंत हैं, दिनेश कार्तिक हैं और उन्होंने अच्छा भी किया है। हालांकि धोनी के करीब कोई भी नहीं है। एक क्रिकेटर के तौर पर ही नहीं बल्कि, जिस तरह से अपने गेंदबाजों और कप्तान कोहली की मदद करते हैं, वो टीम के लिए काफी फायदेमंद है। धोनी को पता है कि वो क्या कर रहे हैं। एशिया कप और वेस्टइंडीज के खिलाफ वो इतना अच्छा नहीं कर पाए, लेकिन अभी उनके पास दो महीने का समय है और मेरे हिसाब से वो ऑस्ट्रेलिया में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। हमें धोनी की चिंता नहीं करनी चाहिए।"

धोनी को एक शानदार विकेटकीपर कहा जाता है, लेकिन बल्ले के साथ 2018 इतना अच्छा नहीं रहा। इसके अलावा साल 2004 के बाद ऐसा पहली बार हुआ, जब धोनी एक साल में अर्धशतक लगाने में नाकाम रहे।

धोनी को टीम से बाहर किए जाने के बाद कई खिलाड़ियों की तरफ से बयान सुनने को मिले। अजीत अगरकर ने जहां चयनकर्ताओं के फैसले को सही ठहराया, तोे सचिन तेंदुलकर ने चयनकर्ता को धोनी को लेकर स्थिति साफ करने की सलाह दी

भारतीय टीम को अगली एकदिवसीय सीरीज अगले साल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलनी है। इस वक्त हर कोई इस बात की उम्मीद कर रहा होगा कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ धोनी पूरी तरह से फॉर्म में नजर आए और भारतीय टीम को जीत दिलाए।

क्रिकेट की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

Published 03 Nov 2018, 15:14 IST
Advertisement
Fetching more content...