Create

अशोक डिंडा ने मुझे काफी ज्यादा प्रभावित किया था, रिकी पोंटिंग का बयान

Nitesh
अशोक डिंडा की गेंदबाजी से प्रभावित हुए थे रिकी पोंटिंग
अशोक डिंडा की गेंदबाजी से प्रभावित हुए थे रिकी पोंटिंग

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के पूर्व तेज गेंदबाज अशोक डिंडा (Ashok Dinda) को लेकर दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के हेड कोच रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि अशोक डिंडा जब पहले आईपीएल सीजन में केकेआर के नेट गेंदबाज थे तब वो उनसे काफी ज्यादा प्रभावित हुए थे।

दरअसल इंडियन प्रीमियर लीग के आगाज के 14 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर दिल्ली कैपिटल्स के सभी कोचिंग स्टाफ रिकी पोंटिंग, शेन वॉटसन और अजित अगरकर ने पहले सीजन को लेकर अपनी-अपनी यादें ताजा की। इसी दौरान रिकी पोंटिंग ने अशोक डिंडा से जुड़ा अहम खुलासा किया। उन्होंने बताया कि किस तरह नेट्स में अशोक डिंडा से प्रभावित होकर उन्होंने केकेआर के कोच जॉन बुकानन से उन्हें कॉन्ट्रैक्ट देने के लिए कहा था।

नेट्स में अशोक डिंडा की गेंदबाजी से मैं काफी प्रभावित हुआ था - रिकी पोंटिंग

रिकी पोंटिंग ने कहा "अशोक डिंडा केकेआर टीम के नेट बॉलर थे। 7-10 दिनों तक उन्होंने हर एक सीजन में हम सबको तेज बाउंसर्स डाले। मैंने जॉन बुकानन से कहा कि इस लड़के में कुछ बात है, इसे कॉन्ट्रैक्ट दे दीजिए। इसके बाद डिंडा को कॉन्ट्रैक्ट मिल गया। मेरे हिसाब से उन्होंने आईपीएल के शायद पहले तीन विकेट भी लिए थे। ये उनकी शुरूआत थी और इसके बाद वो 12-13 साल तक खेले।"

आपको बता दें कि अशोक डिंडा ने उस सीजन 6.67 की इकॉनमी रेट से 9 विकेट लिए थे। 2011 में वो दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम का हिस्सा बने। इसके अलावा 2012 से लेकर 2013 तक पुणे वॉरियर्स की टीम का हिस्सा थे। 2014-15 में वो आरसीबी और 2016-17 में राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स के लिए खेले। अशोक डिंडा ने अपने आईपीएल करियर में 78 मैचों में 8.20 की इकॉनमी रेट से 69 विकेट चटकाए।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment