Create
Notifications

अशोक डिंडा आगामी डोमेस्टिक सीजन में गोवा के लिए खेलेंगे

अशोक डिंडा
अशोक डिंडा
सावन गुप्ता
visit

प्रमुख तेज गेंदबाज अशोक डिंडा आगामी डोमेस्टिक सीजन में गोवा के लिए खेलेंगे। उन्हें पिछले सीजन बंगाल रणजी टीम से ड्रॉप कर दिया गया था और इसी वजह से वो इस सीजन गोवा के लिए खेलेंगे। हालांकि इस बार डोमेस्टिक सीजन होंगे या नहीं इसको लेकर अनिश्चितता की स्थिति बरकरार है।

पिछले साल अशोक डिंडा ने बयान दिया था कि वो राजनीति का शिकार हुए हैं। इसके अलावा उन्होंने ये भी ऐलान किया था कि वो बंगाल के लिए रणजी ट्रॉफी नहीं खेलेंगे। अशोक डिंडा को गेंदबाजी कोच रानादेब बोस के साथ विवाद के बाद बंगाल टीम से ड्रॉप कर दिया गया था। उनके ऊपर आरोप लगा था कि उन्होंने सार्वजनिक तौर पर रानादेब बोस को गाली दी है। इससे टीम के बीच काफी विवाद पैदा हो गया था।

अशोक डिंडा के गोवा की तरफ से खेलने की पुष्टि गोवा क्रिकेट एसोसिएशन के सेक्रेट्री विपुल फडके ने की। पीटीआई से बातचीत में उन्होंने कहा कि हमने एक सीजन के लिए अशोक डिंडा को साइन किया है, अगर इस बार कोई डोमेस्टिक सीजन खेला जाता है तो वो खेलेंगे।

ये भी पढ़ें: केकेआर की जीत के बाद कमलेश नागरकोटी को लेकर ट्विटर पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

आपको बता दें कि आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के तेज गेंदबाज इसुरु उदाना ने अशोक डिंडा के सपोर्ट में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है। दरअसल सोशल मीडिया पर अशोक डिंडा को लोग काफी ट्रोल करते हैं। इसुरु उदाना ने इंस्टाग्राम के जरिए अशोक डिंडा के प्रति अपना सम्मान दिखाया है।

इसुरु उदाना ने अपने इस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की, जिसमें अशोक डिंडा का एक छोटा सा इंटरव्यू था। इस इंटरव्यू में अशोक डिंडा बताते हैं कि यहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने कितनी कड़ी मेहनत की है।

इसुरु उदाना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा " इस इंसान के फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 400 विकेट हैं। बिना पूरी कहानी जाने किसी को कभी जज नहीं करना चाहिए। आप लोगों को शायद लगता है कि आपको सब पता है लेकिन ऐसा नहीं है।"

अशोक डिंडा ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में बेहतरीन प्रदर्शन किया है

अशोक डिंडा की अगर बात करें तो वो एक बेहतरीन तेज गेंदबाज हैं। फर्स्ट क्लास क्रिकेट में उनका प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है। आगामी डोमेस्टिक सीजन में वो गोवा रणजी टीम के लिए खेलेंगे। वहीं अशोक डिंडा ने अभी तक बंगाल के लिए 339 रणजी ट्रॉफी मैच खेले हैं, जिसमें 420 विकेट चटकाए हैं।

ये भी पढ़ें: "आरसीबी के लिए अच्छी बात ये है कि बिना विराट कोहली के वो 200 रन बना रहे हैं"


Edited by सावन गुप्ता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now