Create
Notifications

ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, प्रमुख खिलाड़ी दूसरे टेस्ट मैच से बाहर

इंजरी की वजह से एश्टन एगर को बाहर होना पड़ा
इंजरी की वजह से एश्टन एगर को बाहर होना पड़ा
reaction-emoji
Nitesh

श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया के प्रमुख गेंदबाज एश्टन एगर (Ashton Agar) टीम से बाहर हो गए हैं। इंजरी की वजह से एश्टन एगर को इस मुकाबले से बाहर होना पड़ा है। उन्हें वनडे सीरीज के दौरान चोट लग गई थी और अभी तक वो उससे उबर नहीं पाए हैं।

ऑस्ट्रेलिया ने जब पाकिस्तान का दौरा किया था तब भी एश्टन एगर एक भी मुकाबला नहीं खेल पाए थे। वो कोरोना का शिकार हो गए थे। श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में एश्टन एगर की जगह मिचेल स्वैप्सन को टीम में शामिल किया गया था।

एश्टन एगर की जगह जॉन हॉलैंड को टीम में किया गया शामिल

एश्टन एगर अब वापस ऑस्ट्रेलिया लौट जाएंगे और उनकी जगह जॉन हॉलैंड को टीम में शामिल किया गया है। हॉलैंड भी इंजरी का शिकार हैं लेकिन इसके बावजूद उन्हें ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ जोड़ा गया है। अब देखने वाली बात होगी कि उन्हें खेलने का मौका मिलता है या नहीं।

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने गाले में खेले गए पहले टेस्ट मुकाबले में श्रीलंका को 10 विकेटों से हरा दिया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका की टीम पहली पारी में सिर्फ 212 रनों पर सिमट गई थी। जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी में 321 रन बनाकर बड़ी बढ़त हासिल कर ली। श्रीलंका ने दूसरी पारी में केवल 113 रन बनाए और कंगारू टीम को मात्र 5 रनों का टार्गेट मिला जिसे उन्होंने सिर्फ 4 गेंदों में हासिल कर लिया था।

इस मुकाबले में नाथन लियोन ने कंगारू टीम के लिए बेहतरीन गेंदबाजी की थी। उन्होंने मैच में कुल मिलाकर 9 विकेट लिए थे। लियोन ने पहली पारी में 5 और दूसरी पारी में 4 विकेट चटकाए। अपने इस शानदार परफॉर्मेंस के बाद वो टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की टॉप-10 लिस्ट में शामिल हो गए हैं।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...