Create
Notifications

ऑस्ट्रेलिया का खिलाड़ी भारत में खेलना चाहता है एक टेस्ट

एश्टन एगर ने भारत में खेलने की इच्छा जताई है
एश्टन एगर ने भारत में खेलने की इच्छा जताई है
निरंजन

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के क्रिकेटर एश्टन एगर की इच्छा है कि वह भारत में टेस्ट मैच खेले। उन्होंने कहा कि उपमहाद्वीप में मुझे क्रिकेट देखना अच्छा लगता है। अगले साल ऑस्ट्रेलिया की टीम फरवरी-मार्च में टेस्ट सीरीज के लिए भारत दौरे पर आ सकती है। अंतिम बार ऑस्ट्रेलिया की टीम ने साल 2017 में भारत दौरा किया था। उस समय टीम इंडिया ने सीरीज में जीत दर्ज की थी।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की वेबसाईट के अनुसार एगर ने कहा कि मुझे भारत में एक टेस्ट मैच खेलना अच्छा लगेगा, मुझे वहां क्रिकेट देखना अच्छा लगता है। गेम जल्दी खत्म हो जाते हैं लेकिन यह वास्तव में रोमांचक है और यह गेंदबाजी करने के लिए एक नरक जैसा लगता है। जब मैं एक बच्चा था, मैंने देखा है और मैं हर टेस्ट सीरीज़ को देखता हूं।

एगर टी20 विश्व कप 2022 से पहले जिम्बाब्वे और न्यूजीलैंड के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में वापसी करेंगे। ऑस्ट्रेलिया घरेलू धरती पर अपने खिताब की रक्षा करने की कोशिश करेगा, एगर को उम्मीद है कि बड़े मैदान उन्हें अधिक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने में मदद कर सकते हैं। एडम जैम्पा भी उनके साथ होंगे। बड़े मैदानों पर स्पिनरों के खिलाफ बल्लेबाजों के लिए रन बनाना मुश्किल काम होगा।

अगले साल ऑस्ट्रेलिया की टीम भारत में खेलने आएगी
अगले साल ऑस्ट्रेलिया की टीम भारत में खेलने आएगी

टेस्ट क्रिकेट की बात की जाए तो ऑस्ट्रेलिया की टीम ने हाल ही में श्रीलंका दौरे पर टेस्ट सीरीज खेली थी। हालांकि यहाँ उन्हें एक मैच में जीत मिली और एक मुकाबले में पराजय का सामना करना पड़ा। कंगारू टीम के लिए स्पिन पिचों पर अच्छा अनुभव रहा। इसके अलावा वनडे सीरीज के दौरान श्रीलंकाई टीम के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया को हार का सामना करना पड़ा था। टी20 सीरीज में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने जीत दर्ज की थी। घरेलू सरजमीं पर टी20 वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया को हराना किसी भी टीम के लिए काफी मुश्किल होगा।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...