Create
Notifications

रविचंद्रन अश्विन अगर इसी तरह गेंदबाजी करते रहे तो कुंबले से आगे निकल जाएंगे, पूर्व गेंदबाज का बयान

नेट सेशन के दौरान गेंदबाज आर अश्विन
नेट सेशन के दौरान गेंदबाज आर अश्विन
सावन गुप्ता

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज जहीर खान (Zaheer khan) ने दिग्गज स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन (R.Ashwin) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। जहीर खान ने अश्विन की काफी तारीफ की और कहा कि उन्होंने खुद का एक अलग औरा बना लिया है।

जहीर खान ने बल्लेबाजी डॉट कॉम पर बातचीत के दौरान अश्विन को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

कुंबले का रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं आर अश्विन - जहीर खान

अश्विन ने अपना एक अलग औरा बना लिया है और अपने जबरदस्त प्रदर्शन की वजह से ही वो इस वक्त लिमिटेड ओवर्स की टीम में भी हैं। जितनी भी बार उनके हाथ में गेंद होती है वो कुछ ना कुछ अलग करते हैं। अगर वो इसी तरह से गेंदबाजी करते रहे तो एक दिन अनिल कुंबले से आगे निकल जाएंगे।

इससे पहले पूर्व क्रिकेटर सबा करीम ने भी अश्विन को लेकर बयान दिया था। दरअसल न्यूजीलैंड सीरीज में जबरदस्त गेंदबाजी के बावजूद ये तय नहीं है कि अश्विन को साउथ अफ्रीका टूर के लिए टीम में जगह मिलेगी या नहीं। वहीं सबा करीम का कहना है कि अगर अश्विन को ड्रॉप किया गया तो फिर उन्हें काफी अलग तरीके से इस चीज को समझाना होगा।

अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान सबा करीम ने रविचंद्रन अश्विन को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा,

मुझे पूरा यकीन है कि पहले जो टीम मैनेजमेंट थी उसने भी अश्विन को ओवरसीज टूर पर सेलेक्ट नहीं करने का कारण बताया होगा। हालांकि अश्विन को अब ये बात बताना काफी मुश्किल होगा। उन्हें टीम से ड्रॉप होने की जानकारी देने के लिए कुछ अलग तरह से बात करनी पड़ेगी। मुझे पूरा यकीन है कि अगर इस तरह के फैसले दोबारा लेने पड़े तो फिर टीम मैनेजमेंट उन्हें इस बारे में काफी अच्छी तरह से समझाएगा। परफॉर्मेंस और कंडीशंस दोनों के मायने होते हैं और आप इनफॉर्म प्लेयर को खिलाना चाहते हैं। अश्विन आपके मेन गेंदबाज हैं और साउथ अफ्रीका में उन्हें ड्रॉप करना काफी मुश्किल होगा।

Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...