"कम से कम 12 या 13 करोड़ मिलेंगे"- पंजाब किंग्स से रिलीज हुए भारतीय फिनिशर को लेकर अश्विन की बड़ी भविष्यवाणी 

शाहरुख़ खान ऑक्शन का हिस्सा होंगे
शाहरुख़ खान ऑक्शन का हिस्सा होंगे

आईपीएल 2024 (IPL 2024) का ऑक्शन 19 दिसंबर को होना है लेकिन रिलीज किये गए खिलाड़ियों में से किसे बढ़ी धनराशि मिलेगी, इसकी भविष्यवाणियों का दौर अभी से शुरू हो गया है। इस बीच भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के द्वारा रिलीज किये गए शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। अश्विन का मानना है कि निचले क्रम में बड़े हिट लगाने की काबिलियत रखने वाले शाहरुख़ को बड़ी धनराशि मिलने की उम्मीद है, क्योंकि वह कई टीमों के निशाने पर होंगे।

अपने यूट्यूब चैनल पर अश्विन ने कहा कि गुजरात टाइटंस शाहरुख़ खान को टारगेट कर सकती हैं। उन्होंने कारण बताते हुए कहा,

मैं निश्चित रूप से शाहरुख़ खान के लिए सीएसके और जीटी के बीच होड़ देख सकता हूं क्योंकि गुजरात ने हाल ही में मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज और फिनिशर हार्दिक को खो दिया है और उन्हें एक बड़े हिट लगाने वाले खिलाड़ी की जरूरत है। शाहरुख़ पंजाब किंग्स में 9 करोड़ रुपये में थे, और मुझे लगा कि उन्होंने अपना कौशल बहुत अच्छी तरह से दिखाया है। क्या यह एक आदर्श रिलीज है? क्योंकि मुझे लगता है कि वह फिर से कम से कम 12 या 13 करोड़ रुपये में बिकने जा रहे हैं।

सीएसके शाहरुख़ खान के लिए मिचेल स्टार्क को जाने दे सकती है - अश्विन

अश्विन ने आगे कहा कि पांच बार की आईपीएल चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स तमिलनाडु के शाहरुख़ खान के लिए बड़ी धनराशि खर्च करने से पीछे नहीं हटेगी, भले ही इसके लिए उन्हें तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क की कीमत चुकानी पड़े। उन्होंने कहा,

चेन्नई की टीम शाहरुख़ खान को खरीदने के लिए मिचेल स्टार्क को बाहर करने का भी मौका ले सकती है क्योंकि उनके पास कोई स्थानीय खिलाड़ी नहीं है। वे मेगा ऑक्शन में शाहरुख खान के लिए गए थे, और यही कारण है कि मैं ऐसा अनुमान लगा रहा हूं।

शाहरुख़ खान को आईपीएल 2022 से पहले पंजाब किंग्स ने 9 करोड़ में दोबारा खरीदा था और फिर 2023 के लिए रिटेन किया था। हालाँकि, इस बार दाएं हाथ का खिलाड़ी ऑक्शन का हिस्सा होगा।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar