वर्ल्ड कप से पहले रविचंद्रन अश्विन ने की जबरदस्त गेंदबाजी, फॉर्म में आने के दिए संकेत

India Nets Session
अश्विन ने काफी बेहतरीन गेंदबाजी की

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज और वर्ल्ड कप से पहले दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ashwin) ने घरेलू टूर्नामेंट में बेहतरीन प्रदर्शन किया है। लंबे समय के बाद अश्विन की वनडे टीम में वापसी हुई है और उन्हें ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिए भारतीय टीम में जगह दी गई है। इसी वजह से उन्होंने लय में आने के लिए घरेलू मैचों में खेलने का फैसला किया और बेहतरीन गेंदबाजी भी की।

भारत की वनडे टीम में वापसी के बाद अश्विन ने फैसला किया को वो अपना लय हासिल करने के लिए चेन्नई में 50 ओवरों का एक मैच खेलेंगे। चेन्नई में इस वक्त VAP ट्रॉफी वनडे लीग का आयोजन हो रहा है। अश्विन ने इस टूर्नामेंट में टेक सॉल्यूशन MRPA की तरफ से खेलने का फैसला किया।

रविचंद्रन अश्विन ने घरेलू टूर्नामेंट में की किफायती गेंदबाजी

अश्विन की टीम ने पहले बैटिंग करते हुए निर्धारित 50 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 285 रन बनाए। टॉप ऑर्डर के बल्लेबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। जवाब में यंग स्टार्स की टीम 48 ओवर में 257 रन ही बना पाई और उन्हें हार का सामना करना पड़ा। इस दौरान अश्विन ज्यादा विकेट तो नहीं ले पाए लेकिन उन्होंने काफी किफायती गेंदबाजी की। अश्विन ने अपने 10 ओवरों के स्पेल में सिर्फ 30 रन देकर 1 विकेट लिया।

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए रविचंद्रन अश्विन को टीम में शामिल किया गया है। । एशिया कप के दौरान कप्तान रोहित शर्मा ने आर अश्विन की वापसी के संकेत दिए थे। अब भारत में होने वाले आगामी वनडे वर्ल्ड कप से ठीक पहले उनकी वनडे टीम में वापसी हुई है। इससे ये जाहिर होता है कि जरूरत पड़ने पर अश्विन को भारत की वर्ल्ड कप टीम में भी शामिल किया जा सकता है। टीम में इस वक्त कोई भी ऑफ स्पिनर नहीं है।

Quick Links