Create
Notifications

रविचंद्रन अश्विन के मुताबिक दिल्ली कैपिटल्स की टीम उन्हें और श्रेयस अय्यर को रिटेन नहीं करेगी

रविचंद्रन अश्विन और श्रेयस अय्यर
रविचंद्रन अश्विन और श्रेयस अय्यर
Nitesh
ANALYST

दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (R.Ashwin) ने आईपीएल (IPL) के आगामी ऑक्शन में दिल्ली कैपिटल्स टीम (Delhi Capitals) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। अश्विन ने कहा है कि दिल्ली की टीम दो बड़े प्लेयर्स को रिटेन नहीं करेगी और ये दो प्लेयर हैं श्रेयस अय्यर और खुद रविचंद्रन अश्विन।

आईपीएल के रिटेंशन पॉलिसी के मुताबिक सभी पुरानी आठों टीमें चार प्लेयर्स को रिटेन कर सकती हैं। वे चाहें तो तीन भारतीय और एक विदेशी या फिर दो भारतीय और दो विदेशी प्लेयर्स को रिटेन कर सकती हैं। इस बार किसी भी प्लेयर के लिए राइट टू मैच कार्ड का प्रावधान नहीं है।

मुझे और श्रेयस अय्यर को रिटेन नहीं किया जाएगा - अश्विन

अपने यू-ट्यूब चैनल पर प्रतिक्रिया देते हुए रविचंद्रन अश्विन ने दिल्ली कैपिटल्स के रिटेंशन पॉलिसी को लेकर बयान दिया और कहा कि उन्हें रिटेन नहीं किया जाएगा। अश्विन के मुताबिक श्रेयस अय्यर को भी रिलीज कर दिया जाएगा।

अश्विन ने कहा "मुझे लगता है कि श्रेयस अय्यर को रिटेन नहीं किया जाएगा। मैं भी उस लिस्ट में नहीं हूं। अगर मुझे रिटेन किया जाना होता तो अभी तक बता दिया गया होता।"

आपको बता दें कि आईपीएल के आगामी सीजन से अहमदाबाद और लखनऊ दो नई टीमें आ रही हैं। इसके बाद टूर्नामेंट में टीमों की संख्या बढ़कर 10 हो जाएगी और कुल 74 मुकाबले अब खेले जाएंगे। दो नई टीमें आने की वजह से अगले साल मेगा ऑक्शन भी होना है। ऑक्शन के लिए इस बार सभी टीमों का पर्स 90 करोड़ तक बढ़ाया जा सकता है। पहले ये 85 करोड़ ही था।

कई दिग्गज खिलाड़ियों को टीमें इस बार रिलीज कर सकती हैं और दो नई टीमें आने की वजह से इस बार के ऑक्शन में ज्यादा से ज्यादा खिलाड़ियों के लिए बोली भी लगेगी। कई घरेलू और विदेशी स्टार्स पर ऑक्शन में निगाहें होंगी।


Edited by Nitesh
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now