Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

एशिया कप 2018: हार्दिक पांड्या, शार्दुल ठाकुर और अक्षर पटेल टूर्नामेंट से हुए बाहर

Enter caption
SENIOR ANALYST
Modified 26 Oct 2018, 12:29 IST
न्यूज़
Advertisement

ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या, तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर और स्पिनर अक्षर पटेल एशिया कप के बाकी बचे हुए मैचों से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह तेज गेंदबाज दीपक चहर, स्पिन ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा और तेज गेंदबाज सिद्धार्थ कौल को टीम में शामिल किया गया है।

बीसीसीआई ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी।

 

NEWS: Hardik, Axar & Shardul ruled out of #AsiaCup2018
Deepak Chahar, Ravindra Jadeja and Siddharth Kaul named as replacements in the squad. More details here - https://t.co/mG3ggtLtrn pic.twitter.com/HHYR5BcCRx
— BCCI (@BCCI) September 20, 2018

हार्दिक पांड्या को पाकिस्तान के खिलाफ गेंदबाजी करते वक्त कमर में दिक्कत हुई थी। उनको इतनी ज्यादा दिक्कत थी कि वो खड़े नहीं हो पा रहे थे और स्ट्रेचर पर उन्हें मैदान से बाहर ले जाना पड़ा। वहीं बाएं हाथ के स्पिनर अक्षर पटेल पाकिस्तान के खिलाफ फील्डिंग करते वक्त चोटिल हो गए थे। हालांकि वो टीम में शामिल नहीं थे लेकिन सब्सीट्यूट खिलाड़ी के तौर पर फील्डिंग कर रहे थे और उसी दौरान उनकी अंगुली में चोट लग गई। उनकी जगह रविंद्र जडेजा को टीम में शामिल किया गया है जो कि काफी अच्छे गेंदबाज हैं और फील्डिंग भी काफी जबरदस्त करते हैं।

दाएं हाथ के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर हांगकांग के खिलाफ पहले मैच में गेंदबाजी करते वक्त चोटिल हो गए थे और इसी वजह से उन्हें भी टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा है। उनकी जगह सिद्धार्थ कौल को टीम में शामिल किया गया है, जो एक जबरदस्त गेंदबाज हैं। उन्हें इंग्लैंड दौरे के लिए भी टीम में जगह मिली थी और वहां पर उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की थी।

भारतीय टीम ने बुधवार को हुए मुकाबले में पाकिस्तान को 8 विकेट से हराया। भारत का अगला मुकाबला 21 सितंबर को बांग्लादेश की टीम से है और 23 सितंबर को एक बार फिर से भारतीय टीम का सामना पाकिस्तान से होगा। ऐसे में नए खिलाड़ियों का जल्द से जल्द पहुंचकर टीम के साथ जुड़ना काफी अहम हो जाता है।

Published 20 Sep 2018, 14:30 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit