Create

विराट कोहली के शतक पर एबी डीविलियर्स ने पोस्ट की पुरानी तस्वीर, लिखी खास बात 

डीविलियर्स ने कोहली के साथ की फोटो शेयर की
डीविलियर्स ने कोहली के साथ की फोटो शेयर की
reaction-emoji
Ankit

विराट कोहली (Virat Kohli) ने अफगानिस्तान के खिलाफ एशिया कप (Asia Cup) 2022 में शतक लगाकर मैच को यादगार बना दिया। यह उनके टी-20 अंतरराष्ट्रीय करियर का पहला और अंतरराष्ट्रीय करियर का कुल 71वां शतक है। दिलचस्प बात यह है कि कोहली ने 1000 से ज्यादा दिनों के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपना यह शतक लगाया है। इससे पहले उन्होंने नवंबर 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट मैच में शतक लगाया था। इस मौके पर कोहली के दोस्त और पूर्व दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर एबी डीविलियर्स (Ab De Villiers) ने खास तस्वीर पोस्ट की है।

डीविलियर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिस पर वह स्कूटर पर बैठे हुए हैं। उसी स्कूटर से एक ट्रॉली लगी हुई है, जिस पर कोहली बैठे हुए हैं। इस फोटो के साथ डीविलियर्स ने ने अपने कैप्शन ने लिखा, 'आज उनके शतक के मौके पर मैंने सोचा कि मैं इस याद को शेयर करूं। शानदार पारी मेरे दोस्त। अभी और आने बाकी हैं।'

डीविलियर्स के इस पोस्ट पर कोहली ने भी रिएक्ट किया है। उन्होंने अपने प्रोटियाज दोस्त को इस प्यारे से पोस्ट के लिए धन्यवाद कहा है। डीविलयर्स द्वारा शेयर की गई पुरानी तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है कि यह संभवतः किसी एड शूट की तस्वीर होगी। गौरतलब हो कि ये दोनों लम्बे समय तक इंडियन प्रीमियर लीग में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में एक साथ खेले हैं और इन दोनों दिग्गजों के बीच मैदान में और मैदान के बाहर अच्छा तालमेल देखने को मिलता है।

कोहली ने कोहली ने 61 गेंदों में नाबाद 122 रनों की पारी खेली। उन्होंने अपनी शतकीय पारी के दौरान 12 चौके और छह छक्के लगाए। पारी की शुरुआत करने गए कोहली पूरे ओवर खेलकर नाबाद लौटे। इस बीच कोहली ने अपने टी-20 अंतरराष्ट्रीय करियर के 3,500 रन भी पूरे किए हैं और ऐसा करने वाले रोहित के बाद सिर्फ दूसरे बल्लेबाज बने हैं। उनके अब 104 मैचों में 3,584 रन हो गए हैं।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...