पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले एबी डीविलियर्स ने विराट कोहली के लिए भेजा खास संदेश

Nitesh
एबी डीविलियर्स और विराट कोहली काफी अच्छे दोस्त हैं
एबी डीविलियर्स और विराट कोहली काफी अच्छे दोस्त हैं

भारत और पाकिस्तान के बीच बड़े मुकाबले से पहले साउथ अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डीविलियर्स (AB de Villiers) ने अपने दोस्त विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए एक खास संदेश भेजा है। विराट कोहली का ये 100वां टी20 अंतर्राष्ट्रीय मुकाबला होगा और एबी डीविलियर्स ने इस बड़ी उपलब्धि के लिए उनको मुबारकबाद दी है।

दरअसल एबी डीविलियर्स और विराट कोहली कई सालों तक एक दूसरे के साथ खेले। आईपीएल में आरसीबी के लिए कई सीजन तक दोनों ने एकसाथ ही खेला और इन दोनों की जोड़ी काफी मशहूर है। इस दौरान डीविलियर्स और कोहली काफी अच्छे दोस्त भी बन गए। अब डीविलियर्स आईपीएल से संन्यास ले चुके हैं लेकिन विराट कोहली के साथ उनकी दोस्ती अभी भी कायम है।

विराट कोहली जब भी कोई उपलब्धि हासिल करते हैं तो फिर एबी उन्हें बधाई देने से नहीं चूकते हैं। वहीं विराट के 100वें टी20 इंटरनेशनल मैच से पहले भी डीविलियर्स ने उन्हें मुबारकबाद दी है और पाकिस्तान के खिलाफ मैच के लिए गुड लक कहा है।

एबी डीविलियर्स ने दी विराट कोहली को बधाई

एबी डीविलियर्स ने एक वीडियो जारी कर कहा 'मैं विराट कोहली को बधाई देता हूं कि वो तीनों ही फॉर्मेट में भारत की तरफ से 100 मुकाबले खेलने वाले पहले प्लेयर बन गए हैं। ये एक काफी बड़ी उपलब्धि है और हम सबको विराट के ऊपर काफी गर्व है। आपके 100वें टी20 इंटरनेशनल मुकाबले के लिए शुभकामनाएं।'

दरअसल विराट कोहली अपने करियर में अभी तक 99 टी20 इंटरनेशनल मुकाबले खेल चुके हैं। पाकिस्तान के खिलाफ मैच में उतरने के साथ ही उनके 100 टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैच पूरे हो जाएंगे। इसके साथ ही कोहली भारत के पहले ऐसे क्रिकेटर बन जाएंगे जिन्होंने तीनों ही फॉर्मेट में 100 मुकाबले खेले हों। आज तक कोई भी भारतीय खिलाड़ी ये कारनामा नहीं कर पाया है। विराट अभी तक 102 टेस्ट और 262 वनडे मुकाबले भी खेल चुके हैं।

Quick Links

Edited by Nitesh